योगी के ‘अब्बाजान’ कहने पर गुस्सा हुए अखिलेश यादव तो बीजेपी नेता ने पूछ लिया उनके पिताजी को लेकर ये सवाल

शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के बीच तीखी बयानबाजी हुई थी जिसमें मुख्यमंत्री योगी अदित्यनाथ ने अखिलेश यादव के पिता मुलायम सिंह पर तंज कसते हुए अब्बूजान कह दिया था जिसके बाद अखिलेश यादव ने अब नाराजगी व्यक्त की है.

सीएम योगी के इस बयान पर अखिलेश यादव ने शनिवार को नाराजगी जताते हुए कहा है कि हमारे बीच सियासत के मुद्दे पर विरोध हो सकता है,लेकिन हमारे माता पिता के बारे में कुछ कहा तो उनको मुंहतोड़ जवाब मिलेगा. अब उन्हें भी अपने पिता के बारे में सुनने के लिए तैयार रहना चाहिए.

वहीं अब यूपी सरकार के प्रवक्ता, सिद्धार्थनाथ सिंह अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा है कि वे उनको पिताजी तो कहतेे नहीं हैं, फिर अब्बा शब्द से नफरत क्यों. वहीं उन्हें डेडी कहने पर तो कोई ऐतराज होती नहीं है और उनके पिताजी तो उनको टीपू कहकर बुलाते हैं.

डैडी तो अंग्रेजी का शब्द है और अब्बा तो उर्दू का एक बहुत अच्छा मीठा शब्द है, लेकिन अब इनको ये बताना चाहिए कि आखिर उर्दू शब्द से इनको इतनी नफरत क्यों है?

दरअसल शुक्रवार को मुख्यमंत्री योगी अदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष  अखिलेश यादव के बीच खूब जमकर बयानबाजी हुई थी. अखिलेश यादव ने बीजेपी नेताओं से बड़ा खुद को हिन्दु बताया था जिसके बाद सीएम योगी ने राम मंदिर के बहाने तंज कसते हुए कहा कि उनके अब्बाजान यानि की मुलायम सिंह यादव ने कहा था कि अयोध्या में कोई परिंदा भी पर नहीं मार सकता है और अब वहां भव्य राम का मंदिर बनने जा रहा है.