राखी सावंत की गैर मौजूदगी में किसी अंजान ने तोड़ा घर का दरवाजा, एक्ट्रेस ने उठाया ये कदम

राखी सावंत

राखी सावंत

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) हमेशा खबरों में छायी रहती है। राखी अपने विवादित बयानों को लेकर के काफी चर्चा में रहती हैं। 'बिग बॉस' (Bigg Boss) सीजन 14 के बाद से सुर्खियों में छायी रहने वाली राखी एक बार फिर हेडलाइन्स में है। हाल में राखी सावंत के घर उनकी गैरमौजूदगी में एक शख्स ने दरवाजा तोड़कर जबरन घुसने की कोशिश की है। राखी ने इस बात की जानकारी जर्नलिस्ट से रूबरू होते हुए दी है।

राखी सावंत लोगों को एंटरटेन करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती और शायद ये ही वो वजह है कि वह जहां भी जाती हैं वीडियो जर्नलिस्ट उन्हें घेर ही लेते हैं। हाल ही में राखी जर्नलिस्ट से रूबरू हो रही थी तभी उन्होंने बताया कि वह बहुत घटिया बिल्डिंग में रह रही हैं क्योंकि उनके घर एक अनजान शख्स ने जबरदस्ती घुसने की कोशिश की हैं। राखी का ये वीडियो इंस्टाग्राम पोस्ट के जिरए उनके फैंस के सामने आया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस कहती हैं, "मै तो अभी फिलहाल बहुत घटिया बिल्डिंग में रह रही हूं, क्योंकि अभी एक बंदे को पुलिस स्टेशन में जेल में डाल दिया। जिस पर रिपोर्टर उनसे पूछता है क्यों, तो राखी जवाब देती है, क्योंकि वो घर में पहुंच गया था मेरा दरवाजा तोड़ दिया। ओशीवारा पुलिस स्टेशन में कंप्लेन लिखवाया है। उसको अभी जेल में डाला है पागल है।"

आगे राखी ने बताया कि वो बिल्डिंग के नीचे आ जाते हैं न फैन फैन बोलकर। राखी ने कहा, "कोई फैन होता है तो प्यार करता है, दरवाजा थोड़े न तोड़ता है। घर पर आकर के दरवाजा तोड़ दिया, मै नहीं थी घर पर। लड़की थी मेरे घर पर बहुत डर-वर गयी, रोने लगी। बहुत ज्यादा हो गया था तो कंप्लेन की, लड़की को चोट आया। इसलिए ओशीवारा पुलिस स्टेशन में कंप्लेन लिखवा के डाल दिया।" लोगो ने राखी के इस वीडियो पर ढेरो कमेंट किये है और उन्हें ज्यादा सतर्क रहने के लिए कहा है। आपको बता दें कि राखी इससे पहले राज कुंद्रा (Raj Kundra) को सपोर्ट करके खबरों में आयी थी, जिसके बाद एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने उन्हे खरी खोटी भी सुनायी थी। शर्लिन ने राखी को बेवकूफ बताया था और मीडिया के सामने कुछ न बोलने की नसीहत भी दी थी।