अनुष्का शर्मा की फोटोज पर विराट कोहली ने मांगा क्रेडिट तो एक्ट्रेस ने कमेंट में ही कर दी खिंचाई

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली 

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली 

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) भले ही पिछले कुछ सालों से फिल्मों से दूर हों। लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपने फैंस से कनेक्टड रहने के लिए अपनी सोशल मीडिया से कुछ न कुछ शेयर करती रहती हैं। कभी उनकी फोटोज सुर्खियों में रहती हैं, तो कभी वह वीडियोज के जरिए अपने फैंस के दिलों पर छायी रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ फोटोज को सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिन पर भारतीय क्रिकेट कप्तान और अनुष्का के पति विराट कोहली (Virat Kohli) ने कमेंट किया है। तो वहीं अनुष्का ने विराट के कमेंट का रिप्लाई करते हुए उनकी खिंचाई कर दी है।

अनुष्का शर्मा ने इन दिनों इंग्लैंड में हैं और वह वहां पर काफी अच्छा समय बिता रही हैं। हाल फिलहाल में एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में अनुष्का ने अपनी कुछ बहुत ही खूबसूरत फोटोज को शेयर किया है। अपनी इन फोटोज में एक्ट्रेस ने यूके में एक खाली रास्ते पर पोज दिया है। फोटोज में अनुष्का ने काले रंग की टी-शर्ट और सफेद कैनवास के जूते के साथ डिस्ट्रेस्सेड जींस पहनी हुई थी। अनुष्का ने इन फोटोज को बटरफ्लाई इमोजी के साथ पोस्ट किया है। अनुश्का के इस पोस्ट पर अपना रिएक्शन देते हुए उनके पति विराट कोहली ने कमेंट किया है। कमेंट में विराट ने पूछा, "ये तस्वीरें किसने लीं?" जिस पर एक्ट्रेस ने विराट की खिंचाई करते हुए कमेंट पर रिप्लाई किया, "एक बहुत अच्छे फैन ने"।


अनुष्का के इस रिप्लाई पर जब उनके फैंस का ध्यान गया तो एक्ट्रेस के इस कमेंट पर रिएक्शन आना शुरु हो गए। उनके इस कमेंट को फैंस काफी पसंद कर रहें हैं और साथ ही साथ इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहें हैं। उनके इस पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट किया 'ओह बेटे मौज कर दी।' तो वही किसी ने लिखा 'बहुत बढ़िया रिप्लाई।' अनुष्का के इस पोस्ट ऐसे ही कई और रिप्लाई आ चुके हैं। वैसे ये पहली बार नहीं है जब अनुष्का- विराट के साथ सोशल मीडिया पर मजाकिया अंदाज में पेश आयीं हो। इससे पहले भी एक्ट्रेस ने अपनी कुछ फोटोज को शेयर करते हुए विराट कोहली को फैन बताया था। अनुष्का ने लिखा था, 'बस यूं शहर में घूम रही थी। बालों को सहला रही थी। एक फैन ने मुझे देखा, मैंने उसकी फोटो की रिक्वेस्ट मान ली। वह काफी खुश नजर आ रहा था। फैंस के लिए कुछ भी।'