टाइगर श्रॉफ ने दिखाया अपना नया टैलेंट, 'वंदे मातरम' सॉन्ग के जरिए इंडियन डिफेंस फोर्स को दिया ट्रिब्यूट

बॉलीवुड में फिल्म 'हीरोपंती' (Heropanti) के जरिए अपना एक्टिंग डेब्यू करने वालें एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने अब म्यूजिक की दुनियां में भी कदम रख दिया है। हाल ही में टाइगर श्रॉफ का गाना 'वंदे मातरम' (Vande Matram) रिलीज हुआ है। इस गाने को रिलीज हुए अभी कुछ ही घंटे हुए हैं और अबतक 'वंदे मातरम' सॉन्ग को यूट्यूब पर 3 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस गाने के जरिए एक्टर ने इंडियन डिफेंस फोर्स (Indian Defence Force) में काम करने वाले सभी लोगों को ट्रिब्यूट दिया है। टाइगर ने अपने इस सॉन्ग रिलीज के बारें में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट भी शेयर किया था।

टाइगर श्रॉफ का 'वंदे मातरम' सॉन्ग आज ही रिलीज हुआ है। इस गानें में आपको टाइगर श्रॉफ की आवाज़ का जादू सुनने को मिलेगा। इस गानें को सुनकर आपको जरा भी यह नहीं लगेगा कि टाइगर पहली बार प्लेबैक सिंगिंग कर रहे हैं। गानें में एक्टर ने सिंगिंग के साथ साथ अपना जबरदस्त डांस भी दिखाया है। सॉन्ग में आपको इंडियन डिफेंस फोर्स की ताकत की झलकियां भी दिखायी गयी हैं। गानें एक्टर का डांस और सिंगिंग तो है ही जबरदस्त साथ- साथ ही इसका म्यूजिक भी आपके रोंगटे खड़े कर देने वाला हैं। ये तो आपको पता चल ही गया होगा कि इस गाने को गाया टाइगर श्रॉफ ने हैं। जहां इस गाने के लिरिक्स कौशल किशोर (Kaushal Kishore) ने लिखें हैं, वहीं इसका म्यूजिक विशाल मिश्रा (Vishal Mishra) ने दिया है।

आपको बता दें कि टाइगर पिछले कुछ दिनों से म्यूजिक क्लासेस भी ले रहे थे। श्रॉफ सुजैन डी'मेलो से सिंगिंग की शिक्षा ले रहे हैं। अपनी गुरु के बारें में बात करते हुए कहा "वह बहुत प्रतिभाशाली है, मैं उनके साथ अपना वोकल लैसन करता हूं। उसने वास्तव में रिकॉर्डिंग, नोट्स, पिचिंग और सभी पॉइंट्स पर मेरी मदद की है। मैं उन्हें पाकर बहुत लकी हूं। साथ ही विशाल मास्टरमाइंड भी है। मैं खुशकिस्मत हूं कि हमें एक बेहतरीन टीम मिली है।