जब करीना कपूर ने शर्मिला टैगोर से कहा 'मै आपकी बेटी की तरह हूं' जानिए सासू मां से बहू को क्या मिला था जवाब

करीना कपूर और शर्मिला टैगोर

करीना कपूर और शर्मिला टैगोर

बॉलीवुड की वेटेरन एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) पूर्व इंडियन क्रिकेटर दिवंगत मंसूर अली खान पटौदी (Mansoor Ali Khan Pataudi) की पत्नी और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की मां है। सैफ की मां होने के साथ शर्मिला का एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) के साथ सास का नाता जुड़ा हुआ है। वैसे तो सास- बहू के रिश्ते के बारें में सुनकर ही हम सोच लेते हैं कि ये रिश्ता अच्छा हो ही नहीं सकता, इस रिश्ता का नाम सुनते ही मन में लड़ाई- झगड़े, तानें और पता नहीं क्या बातें आनें लग जाती है। लेकिन इन सब बातों के उलट करीना और उनकी सास शर्मिला का रिश्ता काफी सुलझा हुआ है। एक मीडिया से बातचीत के दौरान वेटेरन एक्ट्रेस ने अपने और बहू करीना के रिश्ते को लेकर बात की है। इस बातचीत में शर्मिला ने करीना की उन क्वालिटीज़ के बारें में बताया जो उन्हें बहुत पसंद है।

शर्मिला ने कहा कि करीना का शांत प्रभाव काफी पसंद है। वेटेरन एक्ट्रेस ने कहा, "मैं उससे बहुत प्यार करती हूं। उसकी खास बात यह है कि वह बहुत शांत है। मैंने उसे अपने कर्मचारियों, उसके हेयर ड्रेसर और डिजाइनर के साथ बातचीत करते देखा है। जब मुझे बाहर बुलाया जा रहा होता है तो मैं अपने हेयर ड्रेसर पर कभी झल्ला जाती हूं, और कहती हूं कि ज़रा जल्दी करो (इसे जल्दी करो), पर करीना ऐसा नहीं करती है"। शर्मिला करीना से यह भी कहती हैं कि वह वाकई उनकी बेटी की तरह हैं। "मुझे करीना के बारे में एक बात यह पसंद है कि वह काफी धैर्यवान है। उसकी उपस्थिति मुझे शांत करती है। वह अपनी तुलना किसी से नहीं करती। वह अपना काम खुद करती है। मैं बहुत खुश हूं कि वह मेरी बहू है। वह कहती हैं, 'मैं आपकी बेटी जैसी हूं'। मैं कहती हूं, 'हां तुम हो'।"

करीना ने हाल ही में अपनी किताब करीना कपूर खान की प्रेग्नेंसी बाइबिल लॉन्च की। इसमें उन्होंने शर्मिला द्वारा उन्हें दी गई सलाह के बारे में बताया। करीना ने बुक में लिखा है, "मेरी सास भी उन लोगों में से थी जिन्होंने मुझे बताया कि मुझे काम करते रहना है। उनकी सलाह थी कि जो कुछ भी मैं चाहती हूं वो करूं लेकिन आत्मविश्वास के साथ। उन्होंने अपनी शादी और बच्चों के बाद फिल्मों में कुछ बेहतरीन काम किया और एक थी असली प्रेरणा। मेरी मां भी मेरे लिए एक मजबूत रोल मॉडल हैं, और उन्होंने और मेरे पिता दोनों ने मुझसे कहा कि मुझे इसे बनाए रखना चाहिए।" इसके अलावा करीना ने अपनी सासू मां के बारें में पहली भी अच्छाई की है। करीना ने एक चैट शो के दौरान कहा था, पूरी दुनिया जानती है कि शायद मेरी सास, जिसे मैं अपनी सास कहने के लिए लकी हूं, मै कह सकती हूं कि वह पृथ्वी पर रहने वाली खूबसूरत महिलाओं में से एक हैं।