कजाखिस्तानी पहलवान की करतूत पर भड़के लोग ,रवि दहिया की मजबूत पकड़ से छूटने के लिए दांत से काटने लगा पहलवान

 टोक्यो में हो रहे ओलिंपिक में भारत के पहलवान रवि कुमार दहिया ने कुश्ती के पुरुष फ्रीस्टाइल 57 किग्रा भार वर्ग के सेमीफाइनल मुकाबले में कजाखस्तान के नूरइस्लाम सानायेव को हराकर फाइनल में अपनी जगह बनाकर भारत के लिए एक और पदक पक्का कर लिया है। फिलहाल इस मुकाबले की तस्वीरे व वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

दरअसल इन तस्वीरों में आप देखेंगे कि मुकाबले के दौरान विपक्षी खिलाड़ी देर तक रवि को दांत से कांटता रहा लेकिन भारतीय खिलाड़ी ने भी अपना जीत का इरादा पक्का किया हुआ था इसीलिए ये भी पूरी तरह से डटा रहा.

वहीं इस घटना पर पूर्व क्रिकेटर वीरेंन्द्र सहवाग ने भी निराशा जताई है उन्होंने कहा है कि यह कितना अनुचित है उसने हाथ काट दिया लेकिन फिर भी रवि दहिया के जोश को नहीं दबा पाया है. इसके साथ ही सहवाग ने लिखा कि शर्मनाक कजाकिस्तान के हारे हुए नूरिस्लाम सनायेव. गजब रवि,आपने कुश्ती में बहुत सीना चौड़ा किया.


बता देें कि  रवि ने सेमीफाइनल मुकाबले में नूरइस्लाम को विक्ट्री बाई फॉल के माध्यम से 7-9 से हराया था रवि 2-9 से पिछड़ रहे थे लेकिन भारतीय पहलवान ने हारी नहीं मानी और जबरदस्त वापसी के साथ आखरी मिनट में कजाख पहलवान के पैरों पर हमला किया और अपनी मदबूत भुजाओं से कजाख पहलवान को जकड़ लिया इसी दौरान विपक्षी खिलाडी ने रवि को काटना शुरू किया था लेकिन इसके बाद भी हरियाणवी छोरे डटकर मुकाबला किया और जीत हासिल की.