नहीं आ रहा पाकिस्तान अपनी आदतों से बाज: पाकिस्तान ने अगर पुलवामा जैसी गलती को दुहराया तो भारत अन्दर तक स्ट्राइक करके देगा मुहतोड़ जवाब

अपने जन्म से ही पाकिस्तान का एक ही मकसद रहा है कश्मीर में आतंकवाद फैलाना कश्मीर को भारत से अलग करना और वहां के नौजवानों में नफरत फैलाना और उनके हाथों में पत्थर और हथियार थमाना। पाकिस्तान के अस्तित्व का सबसे बड़ा सहारा ही कश्मीर था लेकिन 5 अगस्त 2019 में मोदी सरकार ने जो जो किया उससे पाकिस्तान हिल गया यह वही दिन था जिसने कश्मीर को भारत से जोड़ दिया 5 अगस्त 2019 में भारत ने कश्मीर से धारा 370 को हटा दिया पाकिस्तान के देखते-देखते मोदी सरकार ने उसके इरादों पर पानी फेर दिया।

आने वाले 5 अगस्त को धारा 370 को हटा हुए पूरे 2 साल हो जाएंगे। पाकिस्तान एक बार फिर अपने नापाक इरादों को हवा देने की कोशिश में है हमेशा की तरह गिरा हुआ पाकिस्तान इस बार कश्मीर में सांप्रदायिक तनाव पैदा करने की कोशिश कर रहा है और इस बार पाकिस्तान का सीधा निशाना है जम्मू के मंदिर । पाकिस्तान के आतंकवादी संगठनों ने जम्मू में मंदिरों को और भीड़भाड़ वाले इलाकों को निशाना बनाने की साजिश रची है सुरक्षा एजेंसियों को ख़बर मिली है कि जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाने की दूसरी सालगिरह पर ड्रोन से विस्फोटक गिरा सकता है। जिसे ध्यान में रखते हुए बॉर्डर से लेकर शहरों तक सुरक्षा के इंतजाम कड़े कर दिए गए हैं जम्मू में दो तीन जगह पर ड्रोन एक्टिविटी भी पाई गई।