जानिए सारा ने क्यों कहा- अगर मैने पाप किये होंगे तो मैं वैष्णों देवी में एंटर नहीं कर पाउंगी

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपने फैंस को एंटरटेन करने के लिए कुछ न कुछ पोस्ट करती रहती है। कभी उनकी फोटोज तो कभी उनके वीडियोज वायरल होते रहते हैं। हाल ही में सारा अली खान ने सोशल मीडिया से एक वीडियो पोस्ट की है, जिसमें उन्होंने अपने फैंस को जयपुर से लेकर के गोवा तक कई जगहों के अपने एक्सपीरियंस शेयर किया है।

सारा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट की है। इस वीडियो में उन सारी जगहो की क्लिप्स को कम्पाइल किया है। वीडियो की शुरुआत होती है इंडिया गेट से सारा जिसे हिंदी में भारतीय दरवाजा बोलती है। इसके बाद वह बिहार में सिर पर घास का गठ्ठर उठाये नजर आती हैं। वह जयपुर से अपने हेयर स्टाइलिस्ट के साथ और सांग्ला में अपने फैंस को बर्फ से ढ़के हुए पहाड़ दिखाती हुई नजर आयी। वैष्णो देवी में उनके घोड़े की देखभाल करते हुए उन्हें बताता है कि अगर उसने पाप किया है तो वह मंदिर में प्रवेश नहीं कर पाएगी। जिस पर सारा उससे कहती है "तो अगर मैंने पाप किया है तो मैं दर्शन नहीं कर पाउगी। मैं अंदर जा ही नहीं पाउंगी।" अगली क्लिप में वह घोड़े की पीठ से उतरते हुए दिखायी देती है। इसके अलावा वह गोवा में डूबते हुए सूरज को भी दिखाती हैं।

वीडियो को शेयर करते हुए सारा अली खान ने इसे खास कैप्शन भी दिया है। सारा ने कैप्शन में लिखा है, "नमस्ते दर्शकों दिल्ली के इंडिया गेट से बिहार के खेत तक।" सारा के इस पोस्ट पर उन्हें फैंस का ढ़ेर सारा प्यार मिला है। सारा के इस पोस्ट को अबतक 28,06,862 यानी की 2 मिलियन से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। उनके इस पोस्ट पर कई सेलेब्स ने भी रिएक्ट किया है। इससे पहले सारा ने अपनी एक वीडियो शेयर की थी, उस वीडियो में सारा की नाक पर चोट लगी हुई नजर आ रही है। सारा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा था, "सॉरी अम्मा अब्बा इग्गी नाक काट दी मैने। उनके इस पोस्ट पर भी 5 मिलियन से ज्यादा लाइक्स आए थे।"