इस बच्ची ने पीएम मोदी से मिलने के लिए कर दिया मेल, पीएम ने तुरंत बुला लिया मिलने

बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंन्द्र मोदी ने एक साल की बच्ची अनिशा से मुलाकात की है.दरअसल मामला ये था कि इस बच्ची ने खुद पीएम से मिलने के लिए मेल किया था.बताया जा रहा है अनिशा महाराष्ट्र के बड़े नेता राधाकृष्ण विखे पाटील की पोती यानि की सुजय पाटिल की बेटी है.

सुजय पाटिल की बेटी अनिशा लगातार पीएम मोदी से मिलने की जिद कर रही थी.बच्ची के पिता सुजय ने बेटी को काफी समझाया कहा कि बेटी वो देश के प्रधानमंत्री हैं, काम में बिजी रहते है.लेकिन बच्ची अपनी जिद्द पर अडी रही और एक दिन अपने पिता के ईमेल से सीधा प्रधानमंत्री को मेल भेज दिया.

मेल में बच्ची ने लिखा है कि मैं अनिशा हू और मैं आपसे मिलना चाहती हूं. तभी कुछ देर बाद के मेल आया जिसे देखकर वे आश्चर्य रह गई . बता दें कि उस मेल में पीएम से मिलने का समय बताया गया.

प्रधानमंत्री ने बच्ची का सपना पूर किया और अगले ही दिन वो विखे पाटिल परिवार सहित प्रधानमंत्री से मिलने पहुंच गए. इसके बाद पीएम ने अनिशा के सदस्यों से कहा कि अनिशा कहा है और फिर अनिशा को पीएम ने अपने पास बुलाया 10 मिनट तक बात की और बच्ची को चॉकलेट भी दी.

फिर अनिशा ने पीएम से सवाल जबाव पूछना शुरू किया कि आप यहां बैठते हो कितना बड़ा ऑफिस है फिर पीएम ने भी कहा कि ये मेरा स्थायी कार्यालय नहीं है. मैं तुमसे मिलने आया था, फिर बातचीत के दौरान ही अनिशा ने कहा कि क्या आप गुजरात से है? आप राष्ट्रपति कब बनेंगे, इस पर पीएम मोदी हंस पड़े. इसके बाद ही सांसद सुजय पाटिल ने अनिशा को रोका और इस तरह से पीएम ने 10 मिनट कर अनीशा के साथ खूब गपशप की.