मलाइका अरोड़ा ने जाहिर की दोबारा मां बनने की इच्छा, बेटे के बाद एक्ट्रेस को अब है एक बेटी की चाह

मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा

बॉलीवुड में अपने डांस आइटम नंबर और फिटनेस को लेकर के चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) एक बार फिर से सुर्खियों में है। मलाइका जितना अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर के चर्चा में रहती है उतनी ही बात उनकी पर्सनल लाइफ पर भी होती है। एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ एक खुली किताब की तरह है। अरबाज़ खान (Arbaaz Khan) से तलाक होनें के बाद मलाइका अब अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। मलाइका और अरबाज़ का एक बेटा है जिसका नाम अरहान (Arhaan) है। तो वहीं अब एक्ट्रेस ने एक बेटी के होने की इच्छा जाहिर की है और तभी से मलाइका खबरों में छायी हुईं है।

इन दिनों मलाइका डांस रिएलिटी शो 'सुपर डांसर चैप्टर 4' (Super Dancer Chapter 4) को जज कर रही है। इसी शो के एक कंटेस्टेंट फ्लोरिना गोगोई (Florina Gogoi) को देखकर मलाइका में दोबारा से मां बनने की इच्छा जाग उठी और इस पर बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा भी कि वह एक बेटी की मां बनना चाहती हैं। इस रिएलिटी शो में फ्लोरिना गोगोई की परफॉर्मेंस को देखकर मलाइका ने कहा कि काश उनकी भी कोई बेटी होती। इसी टॉपिक पर बात करते हुए मलाइका ने एक अंग्रेज़ी न्यूज वेबासाइट से बातचीत की है। मलाइका ने कहा, "किसी भी मां के लिए, बच्चों के आस-पास होना बहुत ही खूबसूरत होता है। फ्लोरिना ने मेरे दिल की धड़कनों को छुआ है। उसका परफॉर्मेंस और जिस तरह से वह मुझसे जुड़ी है, वह बहुत गहराई तक है। मै एक ऐसे परिवार से आती हैं जो कि लड़कियों से भरा हुआ है और अब हम सभी के लड़के हैं। तभी, मुझे एक लड़की होने की कमी खलती है। मै अपने बेटे अरहान को बहुत ज्यादा प्यार करती हूं, लेकिन काश मेरी एक बेटी भी होती।"

जब मलाइका से सेरोगेसी और गोद लेने पर सवाल किया गया तो एक्ट्रेस ने जवाब दिया, "मेरे कई सारे खास दोस्तों ने बच्चों को गोद लिया है। ये सच में बहुत ही अमेजिंग है कि बच्चे आपकी लाइफ में इतनी खुशी लेकर के आते हैं।" अपनी बात को जारी रखते हुए एक्ट्रेस ने कहा, "मैं अपने बेटे अरहान के साथ बहुत सी चीजों पर बात करती हूं, जैसे किसी दिन कि हमें एक बच्चे को कैसे गोद लेना चाहिए और उसे एक परिवार और घर देना चाहिए। हम हर चीज़ पर बात करते हैं और ये उन विषयों में से एक है जिन पर हमने बातचीत की है, लेकिन ऐसा कोई प्लान नहीं है।"