सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन ने दी नीरज चोपड़ा को बधाई तो यूजर्स के निशाने पर आए महानायक

अमिताभ बच्चन और नीरज चोपड़ा

अमिताभ बच्चन और नीरज चोपड़ा

टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics) में नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) ने जेवलिन थ्रो में गोल्ड जीतकर पूरे देश की शान बढ़ा दी है। जेवलिन थ्रो में गोल्ड जीतकर नीरज ऐसा करनें वाले पहले एथलीट बन गए हैं। नीरज के भाले ने 87.03 मीटर की दूरी तय करके भारत को स्वर्ण पदक जिताया है। ऐसे में नीरज के पास बधाई देनें वालों का तांता लग गया है। देश का हर इंसान उन्हें बधाई दे रहा है। बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने उन्हें इस मौके पर ढेरों बधाइयां दी। ऐसे में सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) कहां पीछे रहने वालें थे, सो उन्होंने भी नीरज को बधाई देते हुए एक ट्वीट किया जो कि उन्हें काफी महंगा पड़ गया है।

अमिताभ ने अपने ऑफिशियल ट्वीटर अकाउंट से एक ट्वीट किया। इस ट्वीट में एक्टर ने एक कार्टून वीडियो को शेयर करते हुए लिखा," T 3993 - एक सीने ने, १०३ crore सीने चौड़े कर दिए और भारतीय ओलंपिक टीम ने, विश्व भर में, देश का झंडा गाड़ दिया!" अब बिग बी कोई मामूली इंसान तो हैं नहीं जो उनके ट्वीट पर किसी की नजर नहीं जाती। तो जैसे ही यूजर्स की नजर उनके इस ट्वीट पर गयी लोगों ने इस ट्वीट में उनकी एक गलती ढूंढ निकाली और एक्टर को ट्रोल करना शुरु कर दिया। एक्टर के ट्वीट को देखकर तो आप भी समझ गए होंगे उन्होंने क्या गलती की है। दरअसल महानायक ने अपने ट्वीट में 130 करोड़ की जगह 103 करोड़ लिख दिया था, बाद में एक्टर ने अपनी गलती सुधारते हुए ट्वीट भी कर दिया था, लेकिन तब तक तो वह ट्रोलर्स की नज़रों में आ गए थे।


लोगो ने सीनियर बच्चन के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए काफी ट्रोल किया है। किसी यूजर ने लिखा, "103 करोड़? ये ज्ञान कौन सी यूनिवर्सिटी पर प्राप्त हुआ है। अंधभक्ति में बची 27 करोड़ जनता को नाइजीरिया पहुंचा दिया गया चिचा।" दूसरे ने लिखा, "अंकल जी सठिया गये हो क्‍या ?? या चड्‍डीओ के हेड ऑफिस से हुकुम मिला है शायद इस लिए मुसलमानो को गिना नही।" किसी ने लिखा, "आपका मतलब १३० करोड़ भारतीयों का सीना था, या १०३ करोड़ "असल" भारतीयों का - क्योंकि बाकी २७ करोड़ "others" को खुशी तो दूर, जलन ही मची थी!" वहीं किसी ने लिखा, "अमित दादा जी। आपको गूगल चलाने आता है? नहीं आता है जैसा हम देख पा रहे हैं आपके पोस्ट को। देखिए ऐसे चलाते हैं फिर आपको ऐसे रिजल्ट मिलेगा इंडिया की पॉपुलेशन का।"