जेह और इनाया ने कुछ यूं मनाया रक्षाबंधन, सोहा अली खान ने शेयर की बेहद प्यारी तस्वीर

जहांगीर और इनाया

जहांगीर और इनाया

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अपने दोनों छोटे बेटों को लेकर के काफी चर्चा में रहते हैं। पिछले दिनों ही सैफ अली खान और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के छोटे बेटे का नाम रिवील हुआ था। इस कपल ने अपने छोटे बेटे का नाम 'जहांगीर' (Jehangir Ali Khan) रखा जिसकी वजह से सैफ और करीना को काफी ट्रोल किया गया था। इससे पहले भी अपने बड़े बेटे तैमूर (Taimur Ali Khan) के नाम को लेकर के दोनों को काफी विवादों का सामना करना पड़ा था। हाल ही में सैफ की बहन सोहा अली खान (Soha Ali Khan) ने अपने छोटे भतीजे 'जेह' (Jeh) और बेटी इनाया (Inaaya Kemmu) कि एक बेहद प्यारी फोटो शेयर की है।

सोहा ने अपनी ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से हाल फिलहाल में एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में सोहा ने (Raksha Bandhan) रक्षाबंधन की एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में इनाया जेह को प्यार करती हुई नज़र आ रही हैं। दोनों बच्चों की ये फोटो बहुत ही क्यूट है। फोटो में इनाया ने ब्लू कलर की फ्रॉक पहनी हुई है वहीं जहांगीर येलो कलर के सूट में नजर आ रहे हैं। जेह ने इस साल इनाया के साथ अपनी पहली राखी सेलिब्रेट की है। फोटो में जेह के एक्सप्रेशन बहुत ही क्यूट है। सोहा के इस पोस्ट को अब तक लाखों लोगो ने लाइक किया है।

जेह और इनाया के अलावा सोहा ने एक और फोटो शेयर की है। सोमवार को किए गए अपने इस पोस्ट में सोहा के साथ बड़े भाई सैफ, भतीजा तैमूर और बेटी इनाया के साथ नजर आ रही हैं। फोटो में सैफ और सोहा, इनाया से तैमूर को राखी बंधवाते हुए दिखायी दे रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में सोहा ने लिखा, 'एक दूसरे से जुड़े।' इसके साथ ही कैप्शन में सोहा ने अपनी बहन सबा अली खान (Saba Ali Khan) भतीजी सारा (Sara Ali Khan) और भतीजे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) को याद किया है। सोहा के इस पोस्ट को भी लाखों लोगों ने लाइक किया है।