अखलेश यादव ने कहा बीजेपी वालो से बड़े तो हिन्दू हम है, योगी ने जवाब देते हुए कहा उनके अब्बाजान ने तो…

उत्तर प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर राजनीतिक पार्टियां एक दुसरे पर तीखा वार कर रही है.अब अखलेश यादव ने यूपी वोटर्स को लुभाने के लिए खुद को बीजेपी नेताओं से बड़ा हिन्दु बताया है. एक इंटरव्यू के दैरान सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि हमारे पिता पुराने हनुमान भक्त है.

अखिलेश ने कहा है कि उनकी तरह नफरत फैलाने वाली हिंदू परिभाषा हमें नहीं चाहिए जो समाज को बांटती हो इसीलिए उनसे बड़े हिंदू तो हम है. जहां तक पूजा की बात है आप सैफई को देख लीजिए यहां पर हमारे जन्म से पहले ही मंदिर है.नेताजी हनुमान जी की पूजा कब से करते आए हैं, तो हम हिंन्दू है ? या फिर भारतीय जनता पार्टी जो पाप कर रही है वो हिन्दु है?

वहीं सीएम योगी ने भी राम मंदिर के बहाने तंज कसते हुए कहा कि कभी उनके अब्बाजान (मुलायम सिंह यादव) ने कहा था कि वे अयोध्या में परिदें को भी नहीं मारने देंगे,लेकिन अब राम मंदिर का निर्माण शुरू हो चुका है और तीन साल के अंदर रामलला का भव्य मंदिर बनकर तैयार हो जाएगा.

योगी ने आगे कहा कि हमने 1990 में कहा था मंदिर वहीं बनाएंगे तो तब इन लोगों ने गोलियां चलवा दी थी लेकिन अब देख लाीजिए अब जल्द ही मंदिर बनकर तैयार हो जाएगा, वहीं अखिलेश के 400 सीट जीतने के दावेे पर योगी ने कहा कि मैं हैरान हूं कि उन्होंने 500 सीट क्यों नहीं कहा. सपना देखने का हक तो सबको है.