राज कुंद्रा की गिरफ्तारी को लेकर शिल्पा शेट्टी ने जारी किया बयान, हर किसी को पढ़ना चाहिए

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा (फोटो: सोशल मीडिया)

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा (फोटो: सोशल मीडिया)

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने अपने पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) की गिरफ्तारी के दो हफ्तों बाद अपना बयान जारी किया है। बिजनेस मैन राज कुंद्रा पर अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें एप के माध्यम से दिखाने का आरोप है। हालांकि कोर्ट ने अभी राज के खिलाफ कोई फैसला नहीं सुनाया है, लेकिन इसके बाद से सोशल मीडिया पर शिल्पा शेट्टी की फैमिली को लगातार ट्रोल किया जा रहा है। जिसे लेकर एक्ट्रेस ने लोगों से अपील की है कि मामला कोर्ट में है और उन्हें मुंबई पुलिस और कानून पर  पूरा भरोसा है।


शिल्पा शेट्टी ने अपनी पोस्ट में लिखा - 'हां! पिछले कुछ दिन हर मोर्चे पर चुनौतीपूर्ण रहे हैं। कई तरह की अफवाहें और आरोप लगे हैं। मीडिया ही नहीं, शुभचिंतकों ने भी मुझ पर बहुत सारे अनुचित आरोप लगाए । बहुत सारे ट्रोलिंग/सवाल किए गए.. सिर्फ मुझ पर ही नहीं बल्कि मेरे परिवार पर भी। मेरा स्टैंड... मैंने अभी तक कोई टिप्पणी नहीं की है ( MY STAND… I HAVE NOT COMMENTED YET)और इस मामले में ऐसा करने से बचना जारी रखेंगे क्योंकि यह विचाराधीन है, इसलिए कृपया मेरी ओर से झूठे false quotes देना बंद करें। एक सेलिब्रिटी होने के नाते, "कभी शिकायत न करें, कभी समझाएं" के अपने दर्शन को दोहराते हुए। मैं केवल इतना कहूंगी कि चूंकि यह एक चल रही जांच है, मुझे मुंबई पुलिस और भारतीय न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है। एक परिवार के रूप में, हम कानूनी उपायों का सहारा ले रहे हैं। लेकिन, तब तक मैं आपसे विनम्रतापूर्वक अनुरोध करती हूं - विशेष रूप से एक मां के रूप में - मेरे बच्चों की खातिर हमारी प्राइवेशी का सम्मान करें और आपसे अनुरोध है कि आप इसकी सत्यता की पुष्टि किए बिना आधी-अधूरी जानकारी पर टिप्पणी करने से बचें। मैं एक भारतीय नागरिक हूं और पिछले 29 सालों से एक मेहनती पेशेवर हूं। लोगों ने मुझ पर विश्वास किया है और मैंने कभी किसी को निराश नहीं किया। इसलिए, सबसे महत्वपूर्ण बात, मैं आपसे अनुरोध करती हूं कि इस समय में मेरे परिवार और मेरे अधिकार' (my right)प्राइवेसी ' का सम्मान करें।(We don't deserve a media trial), प्लीज कानून को अपना काम करने दें।।''


बता दें कि शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को 19 जुलाई को मुंबई की क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया था। राज अभी पुलिस कस्टडी में है।