मिंत्रा के इस विज्ञापन में हुआ था द्रौपदी का चीरहरण, भड़के हिन्दुओं ने एक बार फिर से शुरू किया Boycott

22 अगस्त रक्षा बंधन के दिन ट्टिटर पर हिंदू विरोधी विज्ञापन एक बार फिर से वायरल हो रहा है. इस पोस्टर के वायरल होने के बाद #BoycottMyntra  ट्रेड होने लगा है.इस विज्ञापन के वायरल होने के बाद हिंन्दू लोग काफी आक्रोश में है. आईये जानते हैं कि आखिर ऑनलाइन कपड़े सेल करने वाली ऐप मित्रा ने ऐसा क्या गुनाह कर दिया जिससे लोग #BoycottMyntra कर रहे हैं.

दरअसल 2016 में एंटी हिंन्दू पोस्टर काफी वायरल हुआ था जिसके कारण सोशल मीडिया पर बॉयलॉट मिंत्रा ट्रेंड होने लगा था. जानकारी देते हुए बता दें कि 5 साल पहले एजेंसी स्क्रोलड्रोल ने मित्रा के लिए एक विज्ञापन को तैयार किया था जिसमें महाभारत का द्रौपदी चीरहरण दिखाया गया है. ग्राफिक्स में आप देख सकते हैं दुशासन द्रौपदी का चीरहरण कर रहा है और उस वक्त  कृष्ण मिंत्रा ऐप पर ‘एक्स्ट्रा लॉन्ग’ साड़ी सर्च कर रहे हैं. बस फिर क्या था इस पोस्टर पर महाभारत होनी ही थी.

सोशल मीडिया जैसे ही ये पोस्टर वायरल हुआ इसे देखते भारतीय हिंन्दु भड़क उठे, और लोगों नें ट्टिटर पर बॉयकॉट मिंत्रा और अनइंस्टॉल मिंत्रा का ट्रेंड शुरू कर दिया। लोगों का कहना था कि ये हिन्दु धर्म का मजाक बनाया गया है इससे हिन्दुओं का अपमान हुआ है उनकी आस्था को ठेस पहुंची है.

दरअसल अब ये पोस्टर फिर से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है कि @hindutvaoutloud नाम के एक इंस्टाग्राम पेज ने सभी ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म के बारे में एक पोस्ट किया है जिन ऐप ने हिन्दुओं के खिलाफ विज्ञापन डाले हैं. बता दें  कि पांच साल पहले मित्रा ने इस विज्ञापन पर सफाई देते हुए कहा था कि  यह क्रिएटिव थर्ड पार्टी स्क्रोल डोल ने तैयार और पोस्ट किया है हम इस विज्ञापन से संबंधित कोई जानकारी नहीं है और ना ही इस पोस्टर को शेयर करने से पहले हमसे परमिशन ली गई है.