जानिए क्यों CISF के जवान ने सलमाल खान को एयरपोर्ट पर रोका, वीडियो पर आए ऐसे रिएक्शन

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) अपनी आगामी फिल्म 'टाइगर 3' (Tiger 3) की शूटिंग के लिए रूस रवाना हो गए हैं। रूस के लिए पहले सलमान 18 अगस्त को मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर पहुंचे थे। लेकिन बाद में फ्लाइट कैंसिल होने के कारण उन्हें वापस जाना पड़ा था। इसके बाद एक्टर अब रूस के लिए निकल गए हैं। विदेश शूटिंग के लिए जाते समय एक सीआईएसएफ (CISF) के जवान ने सलमान खान को एयरपोर्ट पर एंटर करने से रोका। उनकी ये वीडियो वायरल हो रही है। सलमान खान को सिक्योरिटी चेक के लिए CISF के जवान ने उन्हें एंट्री करने से रोका था।

खबरों के मुताबिक एक्टर कटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ अपनी आगामी फिल्म 'टाइगर 3' की शूटिंग के लिए रूस गए हैं। एक वीडियो जर्नलिस्ट के सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किए गए वीडियो में, एक्टर को एयरपोर्ट पर देखा जा सकता है। इस वीडियो में सलमान के आगे फोटोग्राफर्स की भीड़ लगी हुई है। जब सलमान खान भीड़ को चकमा देने में कामयाब रहे और जैसे तैसे एयरपोर्ट पर पहुंचे, तो एयरपोर्ट एंट्री डोर पर तैनात एक सीआईएसएफ (CISF) अधिकारी ने उन्हें रोक दिया। जवान ने सलमान को एयरपोर्ट पर प्रवेश करने से पहले अपनी सुरक्षा जांच पूरी करने के लिए कहा। एयरपोर्ट पर सलमान के पीछे की भीड़ को भी सुरक्षाकर्मी ने नियंत्रित किया।

जवान के इस कारनामे ने सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है। यूजर्स ने विरल भयानी (Viral Bhayani) के इस पोस्ट पर जवान की तारीफ करते हुए अपने रिएक्शन्स दिए हैं। जहां एक यूजर ने लिखा, "CISF के जवान ने जिस तरह से सलमान घुसने से रोका वह अच्छा लगा," तो दूसरे ने लिखा, "CISF इंस्पेक्टर दिखने में बहुत अच्छा है.. स्टार के बराबर।" वहीं किसी ने लिखा, "मैं सलमान का फैन नहीं हूं लेकिन मुझे सब से अच्छा तब लगा जब CISF सब इंस्पेक्टर ने सलमान को रोका ...उनकी ड्यूटी करने के लिए उन्हें सलाम।" तो वहीं किसी ने लिखा, "CISF की यूनिफॉर्म की शक्ति।"