सलमान खान को एयरपोर्ट पर रोकने वाले CISF जवान अब मुसीबतों में घिरा, इस बात को लेकर अधिकारियों ने दी चेतावनी

सीआईएसएफ जवान और सलमान खान

सीआईएसएफ जवान और सलमान खान

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) अपनी अगली फिल्म 'टाइगर 3' (Tiger 3) की शूटिंग के लिए रूस गए हुए हैं। एक्टर जब रूस के लिए भारत से रवाना हो रहे थे, तो एयरपोर्ट पर सिक्योरिटी कारणों के चलते एक सीआईएसएफ (CISF) के जवान ने सलमान खान को रोका था। इस वाक्ये की वीडियो तेजी के साथ वायरल हुई। दर्शकों ने सीआईएसएफ के जवान की खूब तारीफें की। लेकिन अब सीआईएसएफ का वही जवान मुश्किलों में घिरते हुए नजर आ रहा है।

एक मीडिया रिपोर्ट की मुताबिक, उस जवान के मोबाइल फोन को सीआईएसएफ के अधिकारियों ने जब्त कर लिया है। इसके साथ ही उस जवान को मीडिया से बातचीत करने के खिलाफ उसे चेतावनी भी दी गयी है। सीआईएसएफ जवान अपनी ड्यूटी पर तैनात था। इसी दौरान उन्होंने सलमान को एयरपोर्ट पर चेकिंग के लिए रोका। हालांकि, उन्होंने इस घटना के बारे में ओडिशा के एक मीडिया संगठन से बात की। इसे ब्रीच ऑफ प्रोटोकॉल माना जाता है। जिसके चलते अधिकारियों ने उसका फोन जब्त कर लिया ताकि वह आगे मीडिया से बात न कर सके।

आपको बता दें कि मनीष शर्मा (Manish Sharma) निर्देशित फिल्म की शूटिंग के लिए सलमान और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) रूस गए हैं। फिल्म टाइगर और जोया की कहानी को आगे ले जाती है और इसके अगले साल के रिलीज़ होने की संभावना है। सलमान और कटरीना के अलावा इस फिल्म में उनके साथ इस बार इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) नजर आएगें। खबरें हैं कि इमरान इस फिल्म में निगेटिव रोल करते हुए दिखायी देंगे। इमरान अपने इस रोल के लिए काफी तगड़ी मेहनत भी कर रहे हैं। यह सलमान की फिल्म 'टाइगर' (Tiger) का तीसरा पार्ट है, जिसे भारत और पाकिस्तान के जासूस 'टाइगर' और 'जोया' को लेकर के बनाया गया था।