एयरपोर्ट पर सलमान खान को रोकने के मामले में दो अखबारों ने फैलाई झूठी खबर, अब CISF ने खुद बताया सच

बॉलीवुड के दंबग खान लगातार मीडिया हैडलाइंस में बने हुए हैं.हाल ही में सलमान खान को लेकर खबर वायरल हुई थी कि जब ये अपनी फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग के लिए रूस जा रहे थे तो तब उस दौरान एयरपोर्ट पर एक सीआईएसएफ जवान ने इनको जरूरी चेकिंग के लिए रोक लिया था. सलमान की इस वीडियो को देखकर पूरे सोशल मीडिया पर खलबली मच गई थी.

 फिलहाल अब एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि जिस सीआईएसएफ के जवान ने सलमान खान को रोका था अब उस जवान के ऊपर एक शख्त कारवाई क गई है. देश के दो प्रमुख अखबारों के मुताबिक कहा गया है कि इस जवान ने एक मीडिया हाउस से फोन पर बातचीत की थी जिसके कारण अब इनका फोन जब्त कर लिया गया है सलमान खान मामले में मीडिया से बातचीत करने से प्रोटकॉल का उल्लंंघन किया है. जिस कारण से सीआईएसएफ के जवान का फोन जब्त हो गया है.

हालांकि अब CISF ने इस खबर का सच बताते हुए अपने ट्टिटर अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है. सीआईएसएफ जवान ने कहा है कि ये सभी बाते गलत और बिना तथ्यात्मक आधार पर हैं. बल्कि सच यह है कि संबंधित अधिकारी को अपना कर्तव्य निभाने पर पुरस्कृत किया गया है. अब इस खबर को सुनते ही सोशल मीडिया पर लोगों ने सीआईएसएफ जवान की तारीफों के दोबारा से पुल बांधने शुरू कर दिए हैं.