दो दिनों में दूसरी बार गृहमंत्री अमित शाह से की CM शिवराज सिंह चौहान ने मुलाकात, सियासी हलचल हुई तेज़

देश की राजनीति में उथल पुथल जारी है. जहाँ एक तरफ देश में अगले साल पांच राज्यों में चुनाव होने है. वही दूसरी तरफ एक बार फिर से सियासी अटकले तेज़ हो गयी है. दरअसल शनिवार शाम को मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की. मालूम हो कि CM शिवराज का ये दौरा पिछले दो दिनों में लगातार दूसरी बार हुआ है. जिसके बाद अब कई कयास लगाये जा रहे है और दिल्ली की रणनीति में हलचल पैदा हो गयी है.

बता दें कि हाल ही में CM शिवराज ने तीन केन्द्रीय मंत्रियों से मुलाकात की थी. जिसमें गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात के बाद CM शिवराज ने ट्वीट कर लिखा था कि ”आज नई दिल्ली में केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री श्री अमित शाह जी से उनके निवास में सौजन्य भेंट की और महत्वपूर्ण विषयों पर सकारात्मक चर्चा की.” मालूम हो कि इस मुलाकात से पहले भी CM शिवराज दिल्ली के दौरे पर जा चुके थे. लेकिन फिर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मिलने के लिए वापस दिल्ली आए.

जिसके बाद अब कई सियासी अटकले लगायी जा रही है. मालूम हो कि इस मुलाकात के दौरान दोनो के बीच कई मुद्दों पर चर्चा की गयी. वही शनिवार को कुछ देर तक चली मुलाकात के बाद CM शिवराज वापस मध्यप्रदेश रवाना हो गए है. लेकिन लगातार इन मुलाकातों को लेकर कई सवाल उठ रहे है. हालाँकि इसके पीछे वजह क्या है उसका भी जल्द ही पता चल जायेगा.