CM उद्धव ठाकरे ने आखिर किसे कहा ‘इतना जोर का थप्पड़ मारेंगे, दूसरा कोई उठ नहीं सकेगा’, जानिए पूरा मामला

महाराष्ट्र में एक बार फिर से सियासी घमासान शुरू हो गया है. जानकारी के लिए बता दें कि महाराष्ट्र में सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच एक बार फिर से जुबानीजंग शुरू हो गयी है. जिसके बाद फिर से महाराष्ट्र का सियासी पारा काफी बढ़ गया है. जानकारी के लिए बता दें कि CM उद्धव ठाकरे ने बीजेपी नेता के बयान पर इशारो ही इशारों में तंज कसा है.

दरअसल CM ठाकरे ने कहा कि “ हम अब आलोचना सुनने के आदी हो गए हैं लेकिन हम अब आलोचना से नहीं डरते … अब हमने उन आलोचनाओं का अच्छी और दृढ़ता से जवाब देना शुरू कर दिया है, जो आलोचना करेंगे और थप्पड़ मारने की बात करेंगे तो उन्हें अब हम भी वापस थप्पड़ मारना शुरू कर देंगे और हम ऐसे जोरदार थप्पड़ मारेंगे, कि दूसरा व्यक्ति कभी नहीं उठेगा.” दरअसल ऐसा माना जा रहा है कि CM ठाकरे का ये इशारा बीजेपी MLC प्रसाद लाड की तरफ था. जिन्होंने पिछले कुछ दिनों पहले शिवसेना भवन को दहाने की बात कही थी.

हालाँकि इस पर उन्होंने अपनी बात को स्पष्ट करते हुए कहा था कि उनकी बातों को तोड़ मरोड़ के दिखाया जा रहा है. साथ ही उन्होंने कहा कि “हमारे कार्यालय का उद्घाटन माहिम में हो रहा था, मुझे कई पुलिस कर्मियों से फोन आए थे जिन्होंने अनुरोध किया था कि नितेश राणे और मुझे वहां नहीं जाना चाहिए या अगर हम जाते हैं तो कम से कम रैली नहीं करनी चाहिए. मैंने अपने संबोधन में कहा था कि जब हम दादर-माहिम आते हैं, तो यहां इतनी बड़ी पुलिस सुरक्षा तैनात की जाती है जैसे हम शिवसेना भवन पर हमला करने जा रहे हों. मैंने बयान के लिए माफी मांगी है.” जाहिर है कि महाराष्ट्र सरकार किसी न किसी वजह से लगातार सुर्ख़ियों में बनी ही रहती है.