CM योगी ने लगवायी कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज, ट्वीट कर लोगो से कही ये बात

देश में कोरोना का कहर खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. जिस वजह से सभी की परेशानी बनी ही हुई है.वही दूसरी तरफ कोरोना वायरस से जंग जीतने के लिए देशभर में वैक्सीनेशन अभियान चलाया जा रहा है. जिसके मुताबिक देश में 18 साल साल से अधिक उम्र के सभी लोगो को वैक्सीन लगायी जा रही है. मालूम हो कि देश में पहले 60 से अधिक उम्र के लोगो को वैक्सीन लगायी जा रही थी. जिसके बाद 45 से अधिक उम्र के लोगो को और अब 18 से अधिक उम्र के लोगो को वैक्सीन लगायी जा रही है.

हालाँकि अभी तक कई लोगो को वैक्सीन लग चुकी है. वही आज UP के CM योगी आदित्यनाथ ने भी कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज लगवा ली है. बता दें कि जिसकी जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट कर दी है. बता दें कि CM योगी ने भारत बायोटेक की कोवैक्सीन लगवाई है. CM योगी ने वैक्सीन की दूसरी डोज लेने की जानकारी देते हुए ट्वीट कर लिखा कि “आज स्वदेशी कोविड वैक्सीन की दूसरी डोज प्राप्त कर मन प्रफुल्लित है. आदरणीय प्रधानमंत्री जी के मार्गदर्शन में कोरोना वैक्सीन का यह ‘सुरक्षा कवच’ सभी नागरिकों को मुफ्त प्रदान किया जा रहा है. आप सब लोग भी अपना क्रम आने पर अवश्य लगवाएं ‘टीका जीत का’. तभी कोरोना हारेगा, भारत जीतेगा.”

मालूम हो कि CM योगी ने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज 5 अप्रैल को लगवाई थी. लेकिन उसके कुछ दिन बाद वो कोरोना से संक्रमित पाए गए थे. हालाँकि 30 अप्रैल को उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी. जाहिर है कोरोना का खतरा अभी तक टला नहीं है और इसी वजह से लोगो से अपील की जा रही है वैक्सीन जरुर लगवाए.