दलित परिवार से मिलने पहुंचे CM केजरीवाल के साथ हुआ कुछ ऐसा, जानकर चौंक जायेंगे आप

देश में महिलाओं और बच्चियों के साथ दरिंदगी की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही है. जिस वजह से महिलाये खुद को सुरक्षित मेहसूस नहीं कर पा रही है और लगातार बढ़ती घटनाओं से देश का माहौल भी खराब हो रहा है. इसी बीच दिल्ली कैंट में नौ साल की एक बच्ची के कथित रेप और संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला सामने आया. मामला सामने आने के बाद दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे लेकिन वहां पर उन्हें काफी विरोध देखना पड़ा. दरअसल सीएम केजरीवाल के वहां पहुंचते ही कुछ लोग जमकर नारेबाजी करने लगे.

इतना ही नहीं इस दौरान सीएम केजरीवाल के साथ मच पर धक्का-मुक्की हुई और वो मंच से गिर गए. हालांकि सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें संभाला. बता दें कि इस दौरान सीएम केजरीवाल को कोई चोट नहीं आयी. वही पीड़ित परिवार से मिलने के बाद सीएम केजरीवाल ने ट्वीट कर जानकारी देते हुए कहा कि दिल्ली सरकार पीड़ित परिवार को 10 लाख रुपये की अर्थिक सहायता करेगी.

उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि ‘बच्ची के परिवार से मिला और उनका दर्द बांटा. परिवार को 10 लाख रुपये की आर्थिक सहायता देंगे. मामले की मजिस्ट्रेट जांच होगी. दोषियों को सजा दिलवाने के लिए बड़े वकील लगाएंगे. केंद्र सरकार दिल्ली में कानून व्यवस्था दुरुस्त करने के लिए कड़े कदम उठाए, हम पूरा सहयोग करेंगे.’ जानकारी के लिए बता दें कि इस मामले में अभी तक चार लोगों की गिरफ्तारी की जा चुकी है. वही मामले की जांच चल रही है.