Friendship Day 2021: अच्छी दोस्ती के बाद अब ऐसे हैं कंगना और प्रियंका के बीच के रिश्तें

प्रियंका चोपड़ा और कंगना रनौत

प्रियंका चोपड़ा और कंगना रनौत

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) साल 2008 में आयी मधुर भंडारकर (Madhur Bhandarkar) की फिल्म 'फैशन' (Fashion) में एक साथ नजर आयी थीं। कंगना ने तब इस बात को स्वीकारा था कि वह स्टारस्ट्रक थी। हालांकि पिछले कुछ महीनों को देखकर ऐसा लगता है कि दोनो के रिश्तों में कुछ खट्टास आ गयी है। कंगना ने हाल ही में प्रियंका के राजनीतिक विचारों को लेकर पब्लिकली उन पर हमला बोला था। इस फ्रेंडशिप डे पर हम बात करेंगे बॉलीवुड की इस जोड़ी के सफर की जो कंगना के प्रियंका के लिए ये कहने "किसी भी पत्रकार से बेहतार जानती है" से शुरु हुई, पर खत्म देसी गर्ल को 'सेकुलर पप्पी' (Secular Puppy) बुलाने पर हुई।

क्वीन एक्ट्रेस ने बांधे थे देसी गर्ल की तारीफों के पुल

कंगना ने साल 2015 में एक मीडिया को दिए गए अपने इंटरव्यू में प्रियंका के बारें में बात करते हुए कहा था "वह मेरी दोस्त है और मुझे किसी भी पत्रकार से बेहतर जानती है। इंडस्ट्री में एक हेल्थी इक्वेशन बनाए रखने के लिए बहुत पोषण, केयर और प्रयास की आवश्यकता होती है।" इसके बाद साल 2020 में 'फैशन' फिल्म के 12 साल पूरे होने पर एक प्रिंट मीडिया को दिए गए अपने इंटरव्यू में कंगना ने याद करते हुए कहा था, "प्रियंका शानदार हैं। वह उस समय भी थीं, जब मैं 19 साल की थी और वह इतनी बड़ी स्टार थीं। मेरी आंखों में इतनी चमक थी क्योंकि जब मैं स्कूल में थी, उस समय मैं उनकी फिल्में देख रही थी और मेरे करियर के शुरुआती सालों में मैं उनके साथ थी। वह बहुत अच्छी थी। उन्होंने मेरे साथ एक बच्चे या जूनियर की तरह व्यवहार नहीं किया। मुझे ऐसा लगा कि वह एक दोस्त है, जिसने मेरे साथ खाना शेयर किया और मुझसे सवाल पूछा कि 'मैं कैसी दिख रही हूं?, क्या यह है ठीक है?, यह ड्रेस कैसी दिख रही है?' तो मुझे ऐसा नहीं लगा कि वह मेरी सीनियर हैं और वह इतनी बड़ी स्टार हैं। यह एक अच्छा एहसास था कि उनमें वह क्षमता है, यह अद्भुत है।"

प्रियंका के खिलाफ हो गयी कंगना

साल 2018 में कंगना- प्रियंका से कुछ नाराज लगी क्योंकि 'मेरी कॉम' (Mary Kom) एक्ट्रेस ने उन्हें निक जोनस (Nick Jonas) संग अपनी सगाई के बारें में नहीं बताया था। एक मीडिया ईवेंट में इस बारें में बात करते हुए कहा था, "अच्छा? वो मेरी बहुत अच्छी दोस्त हैं, उन्होंने मुझे नहीं बताया तो फिर मैं खफा हूं।" चीज़े तब और बुरी हो गयी जब प्रियंका ने साल 2020 में प्रोटेस्ट करने वाले किसानों के लिए एक साथ कई सोशल मीडिया पोस्ट डाले तो कंगना ने उन पर और दिलजीत दोसांझ पर जनता को गुमराह करने का आरोप लगाया। यहां तक की उन्होंने प्रियंका को 'सेकुलर पप्पी' तक कह डाला। कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा, "किसानो के प्रोटेस्ट को गुमराह करने और प्रोत्साहित करने के लिए @diljitdosanjh और @priyankachopra जैसे लोगों को वामपंथी मीडिया द्वारा सराहा जाएगा ..."