HDFC ग्राहक कृप्या ध्यान दें, आज से रविवार शाम तक बंद रहेंगी कई जरूरी सेवाएं, भूल कर भी न करें ये गलती

एचडीएफसी बैंक अलर्ट

एचडीएफसी बैंक अलर्ट

नई दिल्ली। अगर आप एचडीएफसी बैंक (HDFC Bank) के ग्राहक हैं तो आपके लिए जरूरी खबर है। बैंक ने अपने ग्राहकों के लिए अलर्ट जारी किया है। देश के मशहूर निजी क्षेत्र के बैंक के कस्टमर्स को इस वीकेंड पर कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। दरअसल, आज यानी शनिवार शाम से रविवार की शाम तक ग्राहक कई जरूरी सेवाओं का इस्तेमाल नहीं कर सकेंगे। Bank ने सूचना दी है कि उसकी कुछ सेवाएं शनिवार शाम से रविवार सुबह 10 बजे तक बंद रहेंगी। बैंक अपने ग्राहकों को यह जानकारी E-mail के जरिए भेज रहा है। दरअसल, डिजिटल बैंकिंग सुविधाओं (Digital Banking Services) को और बेहतर करने के मकसद से बैक मेंटनेंस (Maintenance) का काम करेगा।

ये सेवाएं रहेंगे प्रभावित

बैंक द्वारा की जा रही मेंटनेंस के दौरान ग्राहक नेटबैंकिंग (Net banking) और मोबाइलबैंकिंग (Mobile Banking) ऐप सेवा और डेबिट और क्रेडिट कार्ड (debit card-credit card) संबंधी सेवाओं का इस्तेमाल नहीं कर सकेंगे। ऐसे में अगर आपको कोई जरूरी काम है तो उसे आज शाम 6 बजे से पहले निपटा लें वरना सोमवार तक का इंतजार करना पड़ सकता है।

अपने ई-मेल में बैंक ने क्या कहा?

प्रिय ग्राहक, HDFC bank के साथ बैंकिंग के लिए धन्यवाद। हम आशा करते हैं कि आप और आपके प्रियजन सुरक्षित हैं। आपको बिना रूकावट, सर्वश्रेष्ठ Digital Services अनुभव प्रदान करने के हमारे निरंतर प्रयास के हिस्से के रूप में, हम निर्धारित रखरखाव से गुजर रहे हैं। इस गतिविधि के दौरान, निम्नलिखित लेनदेन नहीं होंगे। व्यू/डाउनलोड क्रेडिट कार्ड स्टेटमेंट और डेबिट कार्ड व क्रेडिट कार्ड की प्रभावित रहेंगी. इस असुविधा के लिए हमें खेद है।