Indian Idol 12: उदित नारायण ने शाहरुख खान के लिए गाने से कर दिया था इंकार, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप

सोनी टीवी के फेमस सिंगिंग रिएलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' (Indian Idol 12) के नए एपिसोड में हर बार एक नया गेस्ट आता है। तो इस बार शो के गेस्ट बनकर आने वालें हैं मशहूर फिल्म मेकर करण जौहर (Karan Johar)। तो वहीं सोनी टीवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टग्राम अकाउंट से शो का प्रोमो शेयर किया है। इस दौरान करण ने शो के होस्ट आदित्य नारायण (Aditya Narayan) के साथ मिलकर खूब मस्ती की साथ ही साथ डायरेक्टर ने कुछ किस्से भी शेयर किये।

इस प्रोमो वीडियों में आप देख सकते हैं कि करण आदित्य के साथ उनके पिता उदित नारायण (Udit Narayan) का एक किस्सा शेयर कर रहे हैं। करण ने बताया कि वह अपनी फिल्म 'कुछ कुछ होता है' (Kuch Kuch Hota Hai) के लिए टाइटल ट्रैक रिकॉर्ड करने जा रहे थे। तब उदित नारायण जैसे ही आये उन्हें ये पता चला गया कि ये गाना उन्हे शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के लिए गाना है तो उन्होंने वो गाना गाने से मना कर दिया। जब करण ने उनसे पूछा कि आप ये गाना क्यों नहीं गा सकते, तब सिंगर ने कहा, "दरअसल मैने वो पिंक वाली शर्ट नहीं पहनी है।" इस पर करण ने कहा कि ये पिंक वाली शर्ट क्या है, तो उदित नारायण ने बताया कि जब भी वह शाहरुख के लिए कोई भी गाना रिकॉर्ड करते हैं तो वो पिंक शर्ट पहन कर ही करते हैं। सिंगर ने कहा, "वो पिंक वाली शर्ट पूरी घिस चुकी है कलर भी जा चुका है फिर भी मैं वही शर्ट पहनकर गाउंगा।" इसके बाद उदित वापस अपने घर गए वो पिंक वाला शर्ट पहना और शर्ट पहन के वापस आए और तब वो गाना रिकॉर्ड किया।

आपको बता दें कि 'कुछ कुछ होता है' बतौर डायरेक्टर करण जौहर की डेब्यू फिल्म थी। उनकी पहली फिल्म में दर्शकों की ऑनस्क्रीन फेवरेट जोड़ी शाहरुख और काजोल (Kajol) नजर आए थे। इस फिल्म में दोनों की जोड़ी को खूब प्यार मिला था। फिल्म की स्टोरी एक लव ट्रायएंगल थी, फिल्म की कहानी के साथ- साथ इसके गानें भी लोगों ने खूब पसंद किया था। इस फिल्म का टाइटल ट्रैक को शाहरुख के फैंस आज भी बहुत पसंद करते हैं। गानें में शाहरुख के साथ काजोल और रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) भी नजर आए थे।