Jehangir Ali Khan: करीना कपूर को ट्रोल कर रहे लोगों को स्वरा भास्कर ने बताया गधा, कही ये बड़ी बात

स्वरा भास्कर और करीना कपूर खान

स्वरा भास्कर और करीना कपूर खान

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) इन दिनों अपनी किताब 'प्रेग्नेंसी बाइबल' (Pregnancy Bible) को लेकर के चर्चा में थी, लेकिन सोमवार से वह अपने छोटे बेटे के नाम को लेकर खबरों में छायी हुई है। करीना ने अपनी बुक को लेकर के मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) के साथ एक इंस्टाग्राम सेशन किया था। जिसमें करण ने उनकी बुक से जुड़े कई सवाल भी पूछे थे। इसी बीच लोगों को करीन कपूर और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के छोटे बेटे जेह (Jeh) के पूरे नाम की जानकारी मिली। लोगों को पता चला कि तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) के छोटे बेटे का पूरा नाम जहांगीर अली खान (Jehangir Ali Khan) है। जिसके बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया। तो वहीं करीना कपूर के सपोर्ट में आयी एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने ट्रोलर्स को तगड़ा जवाब देते हुए उन्हें गधा बताया है।

बुधवार को एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से करीना कपूर को सपोर्ट करते हुए एक ट्वीट किया। इस ट्वीट में 'रसभरी' (Rasbhari) एक्ट्रेस ने ट्रोलर्स पर निशाना साधते हुए उन्हे गधा कहा है। स्वरा ने अपने ट्वीट में लिखा है, "किसी दम्पति ने अपने बच्चों के नाम रखे हैं, और वो दम्पति आप नहीं हैं - पर आपको इसपर राय है कि नाम क्या हैं और क्यूँ हैं और आपके दिमाग़ में ये एक मुद्दा है; जिस से आपकी भावनाएँ आहत हैं…. तो आप इस दुनिया के सबसे बड़े गधों में एक हैं! #Jehangir #mindyourownbusiness।" इस ट्वीट के साथ ही स्वरा ने लोगों को अपने काम से काम रखने की सलाह भी दे डाली है।

आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब करीना को उनके बेटे के नाम के कारण ट्रोल किया जा रहा हो। इससे पहले भी सैफ और करीना के बड़े बेटे तैमूर के नाम को लेकर के लोग उन्हें काफी ज्यादा ट्रोल कर चुके हैं। दरअसल 'लाल सिंह चड्ढा' (Lal Singh Chadha) एक्ट्रेस ने अपने पहले बेटे का नाम तैमूर रखा था और इतिहास में इस नाम के साथ साथ कई बुराई दफन है। इतिहास के पन्नों में दर्ज है कि 'तैमूर द लेम' (Timur The Lame) एक क्रूर शासक था जिसने विश्व की 5 प्रतिशत आबादी को खत्म कर दिया था। तो वहीं दूसरे बेटे का नाम जहांगीर है जो कि मुगल सल्तनत के बादशाह अकबर (Akbar) के बेटे का नाम था और शायद यही वह कारण है जिसके लिए लोग करीना को ट्रोल कर रहें हैं।