जानें किसके जैसा दिखता है Kareena Kapoor का छोटा बेटा Jeh, फैन्स का इंतजार हुआ खत्म!

करीना कपूर अपने बेटे के साथ 

करीना कपूर अपने बेटे के साथ 

Kareena Kapoor Khan Son Jehangir :  करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और उनके पति एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने अपने दूसरे बेटे जहांगीर (Jehangir) का चेहरा अभी तक दुनिया को नहीं दिखाया है। जेह (Jeh) यानी जहांगीर (Jehangir) के नाम को लेकर करीना कपूर को भी ट्रोल किया जा रहा है। हालांकि उन्हें फैन्स अभी भी उनके छोटे बेटे के बारे में जानना चाहते हैं और उसे देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, करीना ने अपनी किताब 'प्रेग्नेंसी बाइबल' (Pregnancy Bible) में इस बात का खुलासा किया है कि 'जेह' उनकी तरह दिखता है और तेमूर अली खान (Taimur Ali Khan) अपने पिता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की तरह दिखते हैं।

खबरों की मानें तो करीना कपूर ने अपनी किताब में अपने बच्चों के व्यक्तित्व (Personalities) के बारे में लिखा है ''मेरे दोनों बच्चे बहुत ही अलग हैं। टिम सैफ की तरह दिखता है। जेह मेरे जैसा दिखता है। तैमूर, हालांकि, बाहर जाने वाला और तेजतर्रार (flamboyant) है। ये मैंने तब नोटिस किया जब वह तीन महीने का था। वहीं जेह बहुत तेज और शांत प्रवृत्ति का है।


बता दें कि करीना कपूर इन दिनों अपनी किताब और अपने बेटे जेह के नाम को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि जेह का नाम जहांगीर है। जिसे लेकर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। हालांकि वह ट्रोलर्स को जवाब भी दे चुकी हैं।