KBC 13: बहुत जल्द सुनाई देगी आपको बिग बी की सवाल पूछती हुई आवाज, इस दिन से हो रहा है टीवी पर आगाज

कौन बनेगा करोड़पति 13 अमिताभ बच्चन

कौन बनेगा करोड़पति 13 अमिताभ बच्चन

देश का पॉपुलर टीवी क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati) हर उम्र के लोगों की पसंद है। इस शो को देखकर दर्शकों का ज्ञान तो बढ़ता ही है साथ साथ ये शो कई लोगों को उनके सपने पूरा करने में मदद भी करता है। जैसे इसके होस्ट बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सवाल पूछना शुरू करते हैं लोग अपनी टीवी स्क्रीन के सामने से हटना पसंद नहीं करते या यू कह लो कि लोग स्क्रीन से चिपक ही जातें हैं, शो के प्रति लोगों की दीवानगी का आप इस बात से ही अंदाज़ा लगा सकते हैं। इसके फैंस के लिए एक खुशखबरी है बहुत जल्द ही आपका पसंदीदा शो का अगला सीजन यानी की 'कौन बनेगा करोड़पति 13' (Kaun Banega Crorepati 13) का आगाज़ होने वाला है।

चैनेल सोनी टीवी के ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट से पोस्ट शेयर करके इस बात की जानकारी लोगों तक पहुंचा दी गयी है। ट्विटर पर इस शो का प्रोमो शेयर कर दिया गया है। एक बार फिर से बिग बी आपको टीवी स्क्रीन पर लोगों से सवाल पूछते हुए नजर आएंगे। उनकी दमदार आवाज एक बार फिर से आपके कानों में पड़ने वाली है। यह शो अगस्त की 23 तारीख से हर सोमवार से शुक्रवार तक रात 9 बजे सोनी टीवी पर प्रसारित किया जाएगा। शो का प्रोमो शेयर करते हुए ट्वीट में लिखा गया है, "पार्ट 1 और 2 पर जबरदस्त प्रतिक्रिया के लिए धन्यवाद। अब हम आपके लिए तीन पार्ट सीरीज़ #KBCFilmSammaanPart3 का फिनाले प्रस्तुत करते हैं! 23 अगस्त, रात 9 बजे से केवल सोनी #JawaabAapHiHo पर #KBC13 को ट्यून करना न भूलें।"

आपको बता दें कि 'केबीसी' (KBC) हमेशा से ही दर्शकों की पहली पसंद रहा है। इस शो में कुछ अपना ज्ञान बढ़ाने आते है, कुछ अपने सपनों को पूरा करने, तो कुछ महानायक अमिताभ बच्चन के डाय हार्ट फैन उनसे मिलने मात्र के लिए शो पर आते हैं। इस शो के पहले सीजन की शुरुआत साल 2000 की जुलाई की 3 तारीख को हुई थी और इसी के जरिए बिग बी ने छोटे पर्दे पर अपना बड़ा जलवा दिखाया था। साल 2000 से 2021 तक शो के सिर्फ सीजन 3 को छोड़कर अमिताभ बच्चन ही होस्ट करते आ रहे हैं। साल 2007 में आए केबीसी 3 (KBC 3) को एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने होस्ट किया था, सिर्फ एक ये ही सीजन ऐसा था जब शो की टीआरपी थोड़ा नीचे गिरी हो वरना इन 21 सालों के सफर में शो की टीआरपी हमेशा टॉप पर रही है। शो के प्रोमो को देख के हम ये कह सकते हैं कि हर बार की तरह इस बार भी 'केबीसी 13' काफी मजेदार होने वाला है। शो के प्रोमो को किसी फिल्म की तरह ही बनाया गया है। ये तीन हिस्सों में दर्शकों के सामने आया है और इसका टाइटल है 'सम्मान'। केबीसी का ये नया सीजन काफी मोटिवेशनल होनें वाला है।