KGF Chapter 2 को लेकर फैन्स का इंतजार हुआ खत्म, अब इस तारीख को होगी रिलीज

KGF Chapter 2 को लेकर फैन्स का इंतजार हुआ खत्म, इस तारीख को हो रही रिलीज (फोटो: सोशल मीडिया)

KGF Chapter 2 को लेकर फैन्स का इंतजार हुआ खत्म, इस तारीख को हो रही रिलीज (फोटो: सोशल मीडिया)

KGF Chapter 2 Release Date :  केजीएफ चेप्टर दो ( KGF 2) अपनी रिलीजिंग डेट को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है, फैन्स लंबे समय से इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं, फाइनली फिल्म मेकर्स ने केजीएफ दो ( KGF 2) की रिलीज डेट को लेकर घोषणा कर दी है। अब यह फिल्म 14 अप्रैल 2022 में रिलीज होगी। ऐसे में अब फैन्स का इंतजार छह महीने के लिए बढ़ गया है। पहले इस फिल्म के जुलाई में रिलीज होने की संभावना जताई जा रही थी। 

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त ने रक्षाबंधन के मौके पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का पोस्टर जारी किया है। जिसमें फिल्म की पूरी टीम नजर आ रही है।  संजय दत्त ने फिल्म के पोस्टर को जारी करते हुए लिखा - ''आज की अनिश्चितताएं केवल हमारे संकल्प को विलंबित करेंगी, लेकिन जैसा वादा किया गया था, वैसा ही होगा। हम 14 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में उतरेंगे।''


बता दें कि फिल्म के पहले भाग केजीएफ 1 (KGF 1) एक कन्नड फिल्म थी, जिसे  हिंदी दर्शकों के बीच काफी पसंद किया गया था। अब इसके दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। केजीएफ चैप्टर 2 में संजय दत्त (Sanjay Dutt) मुख्य विलेन अधीरा के रोल में नजर आएंगे। फिल्म के पहले भाग में अधीरा की सिर्फ झलक ही दिखायी गयी थी। तो वहीं दूसरे भाग में रवीना टंडन (Raveena Tandon) भी एक अहम रोल में दिखाई देंगी।