KRPKAB 3 Written Update: देव और सोना ने कुछ इस तरह मनायी जन्माष्टमी, एपिसोड में आयुष अपनी मां को करेंगे सरप्राइज़

Kuch Rang Pyaar Ke Aisse Bhi 3: देव और सोनाक्षी

Kuch Rang Pyaar Ke Aisse Bhi 3: देव और सोनाक्षी

सोनी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिकों में से एक 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' (Kuch Rang Pyaar Ke Aisse Bhi 3) अपने तीसरे पार्ट से दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है। शो में जहां देव दीक्षित के किरदार में शहीर शेख (Shaheer Sheikh) हैं वहीं सोनाक्षी के किरदार में एरिका फर्नांडिस (Erica Fernandes) के साथ इसके बाकी एक्टर्स भी अपने किरदारों को फिर से निभाते हुए नजर आ रहे हैं।  इस सीरीयल की शुरुआत में जहां देव और सोना के रिश्तों के बीच बढ़ती दूरियों को दिखाया गया है, वहीं दूसरी ओर इसमें दिखाया गया है कि सोहा, देव और सोनाक्षी की असली बेटी नहीं है, बल्कि अस्पताल में उनका बच्चा बदल गया था। तो अब सोनी टीवी ने इस शो का लेटेस्ट प्रोमो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है।

शो के शुरुआती एपिसोड्स में जहां एक ओर देव और सोना की खत्म होती कैमिस्ट्री को दिखाया गया है, वहीं दूसरी ओर दोनो के सामने एक सच्चाई आयी है। शो में दिखाया गया है कि सुहाना, देव और सोना की असली बेटी नहीं है, बल्कि सोनाक्षी ने तो एक बेटे को जन्म दिया था। दरअसल सोनाक्षी के बेटे को रोहित वर्मा नाम के व्यक्ति ने अपनी बेटी के साथ अस्पताल में बदलवा दिया था। रोहित मरते वक्त इस सच्चाई को देव को बता देता है, जिसके बाद देव और सोना मिलके आयुष को घर ले आते हैं। शुरुआत में दिखाया गया था कि आयुष अपने नए घर में एड्जस्ट नहीं कर पा रहा था। लेकिन अब धीरे- धीरे वह घर के लोगों के साथ घुलमिल रहा है। तो अब हाल ही में जारी किए गए शो के प्रोमो में देव के परिवार को धूमधाम से जन्माष्टमी मनाते हुए देखा जा सकता है। जिसके बाद देव की मामी राधारानी भगवान श्री कृष्ण की कहानी को याद करते हुए कहती है कि 'यशोदा मां को कान्हा जी को गोद में लेके कितना अच्छा लगा होगा।' इसके बाद सोहा कहती है 'देवकी मां को कितना बुरा लगा होगा जब उनके बेटे छोटे पर उनसे दूर हुए और सीधा बड़े होकर के उन्हें मिले।' ये सब सुनकर सोना की आंख में आंसू आ जाते है।

प्रोमो में आप आगे देख सकते हैं कि सोना को अपने आंसू पोंछता हुआ देखकर आयुष जो हमेशा उसे आंटी बुलाता है वह पहली बार उसे 'मम्मा' बुलाता है। इसे सुनकर सोनाक्षी चौंक जाती है। चलिए सोना तो आयुष से अपने लिए मम्मा सुनकर खुश हो जाएगी लेकिन सोहा इस बात पर कैसे रिएक्ट करेगी। वैसे बता दें कि आयुष के घर आनें से सोहा खुश नहीं है क्योंकि उसे लगता है कि घर के सभी लोग उसे भूलकर आयुष को प्यार करने लगे हैं। ऐसे में सोहा किस तरीके से रिएक्ट करती है ये तो आने वालें एपिसोड में पता चलेगा और सोना उसे कैसे इस बात को समझाती है कि ये भी काफी इंटरेस्टिंग होने वाला है। कुल मिला कर शो का जन्माष्टमी स्पेशल ये एपिसोड इमोशंस से भरपूर होनें वाला है।