Major Dhyan Chand की बायोपिक का ऐलान, बड़े पर्दे पर ये एक्टर निभाएगा हॉकी के जादूगर का किरदार

खेल। बॉलीवुड (Bollywood) में कई दिग्गजों की जिंदगी पर कई फिल्में बन चुकी है। ये कहना भी गलत नहीं होगा कि आजकल बॉलीवुड पर बायोपिक (Biopic) का खुमार चढ़ा हुआ है। इसी क्रम में हॉकी के जादूगर मेजर ध्यान चंद (major Dhyan Chand) की जिंदगी को सिनेमा के बड़े पर्दे पर उतारने की तैयारियां शुरु हो गई हैं। देश ही नहीं बल्की दुनिया में हॉकी को एक अलग पहचान दिलाने वाले ध्यान चंद का किरदार बॉलीवुड स्टार ईशान खट्टर (Ishaan khatter) निभाएंगे।


दरअसल मीडिया वेबसाइट की खबर के मुताबिक ईशान हॉकी लीजेंड ध्यानचंद की जिंदगी पर बनने वाली फिल्म में नजर आने वाले हैं। वहीं इस फिल्म का निर्देशन करेंगे अभिषेक चौबे। अगर ईशान खट्टर इस फिल्म में अहम किरदार निभाएंगे तो ये फिल्म उनके करियर को एक बूस्ट देने का काम भी करेगी।


वहीं रिपोर्ट के मुताबिक ईशान ध्यानचंद बायोपिक (Major DhyanChand Biopic) में काम करने को पूरी तरह से तैयार हैं। ईशान इससे पहले धड़क और खाली-पीली जैसी फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं। इसके साथ ही अभिषेक चौबे भी चाहते हैं कि ईशान उनकी इस फिल्म में अहम किरदार निभाए।

बता दें कि पिछले साल दिसंबर 2020 में रोनी स्क्रूवाला प्रोडक्शन के बैनर तले इस फिल्म की घोषणा हुई। साथ ही कहा गया कि निर्देशक अभिषेक चौबे हॉकी के जादूगर मेजर ध्यानचंद पर एक फिल्म बनाने जा रहे हैं। वहीं ईशान खट्टर को इस फिल्म के लिए बधाई संदेश भी मिलने लगे हैं। फिलहाल मेकर्स की तरफ से इस पर अभी तक किसी तरह की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।