पति राज कौशल की मौत के बाद काम पर लौटीं Mandira Bedi, लिखा ...

मंदिरा बेदी

मंदिरा बेदी

अपने पति राज कौशल (Raj Kaushal) के निधन के एक महीने बाद मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) काम पर लौट आई हैं। यह जानकारी उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी (Instagram story) पर एक फोटो शेयर कर दी है। जिसमें वह शूट के लिए तैयार होती हुई नजर आ रही हैं। उनके फैन्स फिर से नई जिंदगी की शुरुआत करने के लिए बधाई दे रहे हैं।


मंदिरा बेदी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी को शेयर करते हुए लिखा - ''आज मेरे शेष जीवन का पहला दिन है' और 'फिर से शुरू करें 'Begin again''। जाहीर है कि मंदिरा बेदी अपनी पोस्ट से अपने फैन्स को यह बताना चाहती है कि अपने पति के जाने के बाद वह अपनी लाइफ को फिर से शुरू कर रही हैं। इसके साथ ही मंदिरा बेदी ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट पर शेयर किया है जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है 'बैक टू वर्क'।

पति के जाने के बाद मंदिरा अकेली हो गई है, उन्होंने अपना कठिन समय अपने परिवार और बच्चों के साथ बिताया। मंदिर ने पिछले महीने अपने माता-पिता और बच्चों के साथ तस्वीर शेयर की थी। 

मुश्किल समय के दौरान, मंदिरा ने अपने परिवार के साथ समय बिताया उन्होंने पिछले महीने अपने माता-पिता और बच्चों के साथ एक पोस्ट शेयर किया था।

यही नहीं अपने को खोने के बाद मंदिरा ने अपनी बेटी की जन्मदिन भी सेलिब्रेट किया था। जिसमें उन्होंने अपने बेटी के लिए प्यार भरा पोस्ट भी लिखा था। मंदिर ने लिखा था - "28 जुलाई! आज के दिन जब आप हमारी लाइफ में आए, प्यारी प्यारी तारा..  यह है आपका 5वां जन्मदिन, मेरे बच्चे। मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं "

मंदिरा के पति राज कौशल (Raj Kaushal) का इसी साल जून में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था।