MMS लीक होनें के बाद खबरों में छायी त्रिशाकर मधू, जानिए भोजपुरी एक्ट्रेस कितनी कर लेती हैं कमाई

भोजपुरी और बांग्ला फिल्म इंडस्ट्री के जरिए एक्टिंग की दुनियां में कदम रखने वाली एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु (Trisha Kar Madhu) इन दिनों खबरों में छायी हुई है। कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस की एक अश्लील वीडियो लीक हुई थी जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई इसी कारण त्रिशाकर सुर्खियों में आ गयी। अब एक्ट्रेस से जुड़ी रोज़ाना एक खबर ट्रेंड करने लगती है। हर कोई त्रिशाकर से जुड़ी बातों को जानना चाहता है। तो आज हम आपको उनसे जुड़ी बातों के साथ साथ उनकी कमाई के बारें में भी बताएगें।


एक्ट्रेस तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। उन पर कुछ ही दिनों में कई सारे वीडियोज बनाए जा चुके हैं। बंगाल को कोलकाता में पैदा हुई त्रिशाकर मधु का असली नाम त्रिशा खान (Trisha Khan) है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के रूप में की थी। बाद में, वह कुछ साल पहले बंगाली फिल्म इंडस्ट्री और फिर भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के साथ जुड़ गईं। त्रिशा ने अपना पहला एक्टिंग डेब्यू भोजपुरी फिल्म "हम है हिंदुस्तानी" (Hum Hai Hindustani) से किया था। इसके बाद वह बहुत सारें भोजपुरी फिल्म और गानों में नजर आयीं। राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) द्वारा गाया गया 'राजा तनी जी ना भरिया' (Raja Tani Jaia Na Bahariya) और नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) द्वारा गाया गया 'लाइका तोहरे के पापा कहता' (Laika Tohre Ke Papa Kehta) जैसे कई गानों में वह दिखायी दी जो जबरदस्त हिट साबित हुए थे। वह फिल्मों और गानों के जरिए तगड़ी कमाई कर लेती हैं, और एक मीडिया के अनुसार उनकी नेट वर्थ 5 से 10 करोड़ रुपयों के बीच है।


एक्ट्रेस ने पवन सिंह (Pawan Singh), खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और राकेश मिश्रा जैसे कई भोजपुरी सुपरस्टार के साथ काम किया है। त्रिशाकर अपनी बोल्डनेस के कारण काफी सुर्खियों में रहती हैं, जोकि उनके किसी भी गानें में आपको देखने को मिल जाएगी। इसके अलावा खबरें यह भी आयी थी कि राकेश मिश्रा और कई और वीडियो डायरेक्टर्स के साथ बदतमीज़ी की थी। फिलहाल अब एक्ट्रेस अपनी वीडियो को लेकर के लोगों से माफी मांग रही हैं और दर्शकों से इसे डिलीट करने की भी अपील कर रही है। एक्ट्रेस ने अपनी सफाई पेश करते हुए कई पोस्ट फेसबुक पेज पर शेयर किए साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि इस इंडस्ट्री में कोई भी दूध का धुला नहीं। इसके अलावा एक्ट्रेस ने पवन सिंह से भी मदद की गुहार लगाई है।