MTV के Unacademy Unwind के साथ सोनू निगम, लकी अली और बादशाह जैसे दिग्गज मचाने वाले हैं धमाल

अनअकेडमी अनवाइंड

अनअकेडमी अनवाइंड

युवाओं की पहली पसंद एमटीवी (MTV) अपने नए म्यूजिक शो 'अनअकेडमी अनवाइंड' (Unacademy Unwind) को लेकर आपके टीवी पर आने के लिए तैयार है। 13 अप्रैल की शाम 7 बजे से हर शुक्रवार को यह शो म्यूजिक इंडस्ट्री के सबसे शानदार सिंगर्स को लेकर के आपके सामने हाज़िर होने वाला है। यह शो 10 एपिसोड्स के साथ 10 अलग- अलग म्यूजिक जैनर के साथ आएगा। एमटीवी के साथ 'अनएकेडमी अनवाइंड' में लकी अली, सोनू निगम, कैलाश खेर, बादशाह, दर्शन रावल, अर्जुन कानूनगो, बेनी दयाल, पापोन, अरमान मलिक- अमाल मलिक, हर्षदीप कौर, मोनाली ठाकुर, रोचक कोहली जैसे बेहद प्रतिभाशाली म्यूज़िशियन नजर आएंगे। वहीं असीस कौर, स्नेहा खानवलकर, आस्था गिल, रीत तलवार, लिजो और किंग, जो अपनी इमोशनल वॉइस से म्यूजिक लवर्स को मंत्रमुग्ध कर देंगे।

शो का हर एपिसोड काफी इंटरेस्टिंग होगा जो अपने म्यूजिक के जादू से दर्शकों के दिन भर के स्ट्रेस को पलभर में गायब कर देगा। अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, लकी अली (Lucky Ali) ने कहा, "यह हमेशा की तरह प्रोफेशनली किया गया था, यह एक ग्रेट शो था। जिसमें शानदार लाइटिंग सीक्वेंस और हमारे लिए एक दूसरे के साथ विचार करने के लिए पर्याप्त जगह थी। हममें से कई लोगों ने पहली बार एक-दूसरे के साथ काम किया था जैसे तमारा, मिस्र से आए 3 संगीतकार, दिल्ली और धर्मशाला से शिवम और यश। लकी अली ने ये कहा कि शो पर उनका अनुभव काफी अच्छा रहा है।

लकी अली के साथ- साथ सोनू निगम (Sonu Nigam) ने भी शो की खुलकर तारीफ की है। सोनू निगम का कहना है, "मेरा मानना है कि कला उस विशेष कलाकार की आत्मा का प्रतिबिंब है। संगीत मेरे इस विश्वास का एक आदर्श प्रमाण है। 'अनअकेडमी अनवाइंड' एक ऐसा शो है जो प्रत्येक कलाकार की व्यक्तिगत संगीत और दर्शन का प्रतिबिंब है।" वहीं हर्षदीप कौर (Harshdeep Kaur) ने कहा, यूनिवर्स की भाषा के रूप में, संगीत में हर नई कृति के साथ हमारे दिल की धड़कनों को खींचने की असाधारण क्षमता होती है।" उन्होंने आगे कहा कि रोचक कोहली (Rochak Kohli) के साथ लोक गीत पर उनका काम दर्शकों को होने वाले रोजमर्रा के स्ट्रेस को कम कर देगा। 

ट्रैंक्विलाइज़िंग म्यूज़िक से लेकर इलेक्ट्रिफाइंग बीट्स तक, 'अनएकेडमी अनवाइंड' विद एमटीवी एक पावर-पैक लाइन-अप का दावा करता है जिसमें हर संगीत प्रेमी के लिए कुछ न कुछ है। जहां लकी अली की इमर्सिव वर्ल्ड फ्यूजन प्रस्तुति आपकी आत्मा को मोहित कर देगी, वहीं आस्था गिल और रीत तलवार के साथ बादशाह की हिप हॉप लाइन-अप आपको पैरों को थिरकने पर मजबूर कर देगी। एक ओर दर्शन रावल के रोमांटिक सॉन्ग आपकी धड़कनें बढ़ा देंगे तो वहीं दूसरी ओर अर्जुन कानूनगो और बेनी दयाल का फ्यूचर पॉप और बॉली फंक के साथ आप मंत्रमुग्ध हो जाएंगे। वहीं सोनू निगम अपने सभी रूपों में 'ऑर्केस्ट्रा' टच के साथ एक म्यूजिकल ट्रीट देने का वादा दे रहे हैं।