आज अमित शाह से मिलेंगे NCP प्रमुख शरद पवार, विपक्षी दलों में मची हलचल

बीते कुछ समय से एनसीपी प्रमुख शरद पवार लगातार किसी न किसी विपक्षी दल से मुलाकात कर रहे है जिसकी वजह से सियासी हलचल बनी हुई है. वही अब एक बार फिर से राजनीतिक बाजार गरमा गया है. दरअसल NCP प्रमुख शरद पवार की आज एक अहम मुलाकात होनी है. जिसकी वजह से फिर से हलचल शुरू हो गयी है.

जानकारी के लिए बता दें कि NCP प्रमुख शरद पवार आज केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात करने वाले है. वही कहा जा रहा है कि ये बैठक महाराष्ट्र में हाल ही में आई बाढ़ और उसके बाद पैदा हुई स्थिति को लेकर हो रही है. लेकिन दोनों नेताओं के बीच होने वाली इस बैठक को लेकर नए संकेत सामने आ रहे और इसी वजह से दिल्ली से लेकर महाराष्ट्र तक सियासी बाजार गरमाया हुआ है.

मालूम हो कि पिछले महीने ही पवार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी. वही कुछ समय से पवार विपक्षी दलों के नेताओं संग भी बैठक कर रहे है. लेकिन बीजेपी नेताओं संग पवार की मुलाकात कई सवाल खड़े कर रही है. जिससे कयासों का सिलसिला भी शुरू हो गया है. इसके अलावा बता दें कि पवार और शाह के बीच ये मुलाकात कैसे समय में हो रही है जब कांग्रेस नेता राहुल गाँधी ने विपक्षी पार्टियों को नाश्ते पर बुलाया था. जिसमें NCP भी शामिल थी.

गौरतलब है कि एक तरफ देश में अगले साल चुनाव होने है वही दूसरी तरफ पवार 2024 में बीजेपी के खिलाफ मोर्चा खोलने के लिए विपक्षी दलों को साथ लाने का काम कर रहे है और अब इस सब के बीच बीजेपी नेताओं संग पवार की मुलाकात सियासी तूफान लाये हुए है.