Padmaavat में मीजान जाफरी ने निभाया था रणवीर सिंह के बॉडी डबल का रोल, फिल्म से शेयर किया अपना खास अनुभव

 मीजान जाफरी और रणवीर सिंह

 मीजान जाफरी और रणवीर सिंह

बॉलीवुड एक्टर मीजान जाफरी (Meezaan Jaffrey) इन दिनों खबरों में छाए हुए हैं। हाल ही में उनकी फिल्म 'हंगामा 2' (Hungama 2) रिलीज हुई है, जिसको लेकर वह चर्चा में हैं। इसके अलावा मीजान, नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) संग अपने अफेयर की अफवाहों को लेकर के भी काफी चर्चा में रहते हैं। लेकिन इस बार वह अपनी एक अलग फिल्म को लेकर के चर्चा में हैं। अपने एक इंटरव्यू में 'हंगामा 2' एक्टर ने बताया कि उन्होंने फिल्म 'पद्मावत' (Padmaavat) में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के बॉडी डबल का रोल निभाया था।

'पद्मावत' में निभाया था रणवीर के बॉडी डबल का रोल

अपने इस इंटरव्यू में मीजान ने 'पद्मावत' फिल्म के दौरान हुए अनुभवों को याद किया है। इस दौरान उन्होंने अपने एक अनुभव को शेयर भी किया है जब एक्टर को एक सीन के लिए रणवीर के तौर- तरीके और उनकी लाइन्स को याद करना पड़ा था। एक्टर ने आरजे सिद्धार्थ कन्नन (Siddharth Kannan) को बताया कि उन्होंने 'पद्मावत' में संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की सहायता करके और सेट पर रणवीर, दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर को देखकर बहुत कुछ सीखा। "भंसाली सर ने मुझ पर भरोसा किया, और वह सीन की रिहर्सल मेरे साथ करते थे। वो रिहर्सल करते थे, और मुझे मेरी परफॉर्मेंस पर फीडबैक देते थे।" इस इंटरव्यू में 'पद्मावत' की शूटिंग के दौरान का एक सीन को उन्होंने याद किया जिसमें वह काफी नर्वस फील कर रह थे।

परफॉर्म करने से पहले थे बहुत नर्वस

मीजान ने बताया, "मैं सेट पर, कॉस्टयूम और मेकअप में था। मैंने कुछ भी नहीं खाया था, इसलिए मैं पहले से ही टेंशन में था। मुझे प्रोस्थेटिक्स के लिए थोड़ी देर हो गई थी, मुझे लुक में आने के लिए एक घंटा लग गया था। मैंने उस एक घंटे में स्क्रिप्ट याद की। जैसे ही मैं बाहर आया, मैं पहले से ही संजय लीला भंसाली के सामने एक्टिंग करने से घबरा रहा था, टेक्निकली इस सीन से मेरा 'सिल्वर स्क्रीन डेब्यू' होने वाला था, मेरे आसपास 500 जूनियर आर्टिस्ट थे, और मेरे पास एक पूरी स्पीच थी देने के लिए। फिर एक अस्सिटेंट डायरेक्टर मेरे पास आती है और मुझे रणवीर का शॉट को दिखाती है, और मुझसे उनके तौर-तरीके याद करने के लिए कहती है। मैं ऐसा था, 'आप मुझे पहले क्यों नहीं बता सकते थे! मैं पहले से ही बहुत टेंशन में था।'। लेकिन परवाह किए बिना, मैं आगे बढ़ गया, मैं घबरा गया, मेरी बैंड बजी हुई थी।" एक्टर ने आगे बताया कि उन्होंने सीन परफॉर्म किया, और बीच बीच में भंसाली आकर के उन्हें सीन समझाने लगते थे। फिर उन्हे ये लगता था कि उन्हें ऐसा नहीं करना है क्योंकि मीजान का चेहरा नहीं दिखाया जाएगा। मीजान ने आगे कहा कि वह अपने इस अनुभव को कभी नहीं भूलेंगे।