Ponniyin Selvan से ऐश्वर्या राय का लुक हुआ लीक, यहां देखें फोटोज

पोन्नियिन सेलवन: ऐश्वर्या राय बच्चन

पोन्नियिन सेलवन: ऐश्वर्या राय बच्चन

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) इन दिनों 'पोन्नियिन सेलवन' (Ponniyin Selvan) फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। अब हाल में फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन' के सेट से ऐश्वर्या के फर्स्ट लुक का फोटो लीक हो गया है। फोटो में ऐश्वर्या लाल सिल्क की साड़ी में एक स्टेज पर खड़ी नजर आ रही हैं और अपने चेहरे पर पंखा कर रही हैं। उन्होंने सोने के भारी गहनें जैसे - हार, चूड़ियां, झुमके, मांग टीका और अन्य आभूषण पहने हुए हैं। ऐश्वर्या क्रू के सदस्यों से घिरी हुई हैं। उनके बगल में एक बूम माइक भी लगा हुआ है।

दरअसल ये फोटो एक गोकिला ट्विटर अकाउंट से शेयर की गयी है। इस फोटो में हालांकि ऐश्वर्या साफ साफ नजर नहीं आ रही हैं लेकिन इसे शेयर करने वालें ने इस बात का दावा किया है कि ये एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन' के सेट से ली गयी एक फोटो है। इस फोटो को शेयर करते हुए ट्वीट में लिखा गया है, "ओएमजी..!! #PonniyinSelvan के सेट पर नजर आईं ऐश्वर्या राय बच्चन, इस फिल्म को देखने के लिए वाकई बहुत उत्साहित हूं।" ऐश्वर्या की फोटो के साथ ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है।

खबरों की मानें तो ऐश इस फिल्म में डबल रोल में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वह नंदिनी और उस की मंदाकिनी दोनों का रोल कर रही है। मणिरत्नम द्वारा निर्देशित फिल्म में नंदिनी मुख्य किरदार में हैं। फिल्म में विक्रम, कार्थी, तृषा कृष्णन, प्रकाश राज, जयराम, जयम रवि और ऐश्वर्या लक्ष्मी जैसे कलाकारों की टुकड़ी भी है। यह कल्कि कृष्णमूर्ति के 1955 के उपन्यास 'पोन्नियिन सेलवन' पर आधारित है। यह पुस्तक दक्षिण के सबसे शक्तिशाली राजाओं में से एक, अरुलमोझीवर्मन (Arulmozhivarman) के शुरुआती दिनों की कहानी का वर्णन करती है, जो आगे चलकर महान चोल सम्राट राजराजा चोल प्रथम बन गए थे।