Pornography Case: गहना वशिष्ठ ने मुंबई पुलिस पर लगाए संगीन आरोप, बोली अरेस्ट रोकने के लिए मांगी थी इतनी बड़ी रकम

गहना वशिष्ठ और राज कुंद्रा

गहना वशिष्ठ और राज कुंद्रा

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) अश्लील फिल्में बनाने और कई एप के जरिए लोगों को दिखाने के आरोप में जेल की हवा खा रहें। तो वहीं इस केस से रिलेटेड और भी सेलेब्स हैं जिनका इस मामलें में नाम सामने आया है, वो है एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ (Gehana Vashisth) का, उन पर आरोप है कि वह न्यू कमर्स को इन फिल्मों में काम करने के लिए कैसे भी करके तैयार करती थी। चाहें तो उन्हें बातों में फंसा कर या फिर धमका कर। तो अब गहना ने इस केस में मुंबई पुलिस पर ही गंभीर आरोप लगाए हैं। गहना का कहना है कि पुलिस ने उनकी गिरफ्तारी न हो इसके लिए उनसे 15 लाख रुपयों की डिमांड की थी।

एक्ट्रेस ने दावा किया कि उन्हें हिरासत में लेने के लिए आयी पुलिस ने गिरफ्तारी से बचाने के लिए रिश्वत की मांग की थी और कथित तौर पर उन्हें फंसाने की धमकी भी दी थी। गहना ने बताया कि पुलिस उन्हें रिहा करने के लिए पैसे चाहती थी, लेकिन जब उसने यह कहते हुए कि 'वह गलत नहीं है', इस बात का विरोध किया, "उन्होंने कहा कि हम किसी के भी खिलाफ कोई भी मामला बना सकते हैं।" एक्ट्रेस ने केस से जुड़े अन्य आरोपियों यश ठाकुर उर्फ अरविंदकुमार श्रीवास्तव और तनवीर हाशमी के बीच की व्हाट्सएप चैट का भी जिक्र किया और उनके 8 लाख रुपये की व्यवस्था करने की बात का भी जिक्र किया। एक्ट्रेस ने दावा किया कि ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि पुलिस ने पैसों की मांग की थी। इस बात का जिक्र करते हुए गहना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो भी पोस्ट किया है। यहां देखिए एक्ट्रेस का पोस्ट...

इसके अलावा एक अन्य मीडिया से बातचीत में गहना ने पुलिस द्वारा उसे मामले में फंसाए जाने के बारे में भी आशंका व्यक्त की है। उसने यह भी दावा किया कि आईपीसी की धारा 292 और 293 के अलावा, जो अश्लील सामग्री के लिए है, उसपर धारा 354, 420, आईटी अधिनियम और सामूहिक बलात्कार भी लगायी गयी है, जिस पर गहना का मानना है कि इनका कोई तुक नहीं है। बताते चलें कि गहना फरवरी में गिरफ्तार किया गया था, उस दौरान वह चार महीने हवालात में रहीं थी। एक्ट्रेस ने अब अग्रिम जमानत के लिए याचिका दायर की है जिस पर मंगलवार को दिंडोशी कोर्ट में सुनवाई होनी है। उनके वकील सुनील कुमार ने कहा, "हमने अग्रिम जमानत के लिए अदालत का रुख किया है क्योंकि एक मौका था कि वह पुलिस द्वारा गिरफ्तार हो जाती।"