Raj Kundra Case: पॉर्न फिल्म मामलें में मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच ने शर्लिन चोपड़ा को भेजा समन, पूछताछ के लिए बुलाया

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) पॉर्न फिल्म बनाने और उसके प्रसारण के मामलें में 19 जुलाई से सलाखों के पीछे है। इस मामलें में मशहूर बिजनेसमैन की मुसीबतें कम होने का नाम ही नहीं ले रही है। इस मामलें में पुलिस के हाथ तगड़े सबूत लगे हैं। इधर इस केस में लगातार राज के खिलाफ बयान देती हुई नजर आ रहीं एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherly Chopra) काफी चर्चा में हैं। उन्होंने राज पर बहुत से आरोप लगाए हैं। तो अब मामलें को आगे बढ़ाते हुए मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच एक बार फिर से एक्ट्रेस से  पूछताछ करने वाली हैं।

एक्ट्रेस से क्राइम ब्रांच इस मामलें में पहले भी पूछताछ कर चुकी है। पुलिस ने एक बार फिर से शर्लिन को समन भेज पूछताछ करने के लिए उन्हें हाज़िर होने के लिए कहा है। इससे पहले शर्लिन अपने जारी किए गए वीडियो में बता चुकी हैं कि इस मामलें में सबसे पहले उन्होंने पुलिस को अपना बयान दर्ज करा कई अहम जानकारियां दी थी। शर्लिन को एक बार फिर से पुलिस के सामने हाज़िर होना होगा। न्यूज एजेंसी एएनआई ने एक ट्वीट जारी कर इस बारें में जानकारी दी है। ट्वीट में लिखा था, मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल ने एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा को पॉर्न फिल्म प्रोडक्शन मामलें में पूछताछ के लिए आज पेश होने के लिए समन भेजा है।

आपको बता दें कि राज कुंद्रा को 19 जुलाई की रात को मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया था। उनके खिलाफ आरोप हैं, कि वह पॉर्न फिल्म को न सिर्फ बनाते हैं बल्कि हॉटशॉट्स जैसी एप के जरिए इनका व्यापार भी करते हैं। राज की गिरफ्तारी के बाद कई सेलेब्स ने उनके खिलाफ सोशल मीडिया पर अपनी बात रखी थी कि कैसे उन्हें इन फिल्मों के लिए कॉन्टैक्ट किया गया था। उधर पुलिस भी इस मामलें बड़ी ही मुस्तैदी से जांच कर रही है। पुलिस ने राज के ऑफिस सहित उनके और शिल्पा के घर की भी तलाशी हुई थी। तलाशी के दौरान पुलिस ने शिल्पा से भी तगड़ी पूछताछ की थी। पूछताछ के समय शिल्पा की राज से बहस भी हो गयी थी और शिल्पा पुलिस वालों के सामने ही रो पड़ी थी। इसके अलावा राज के खिलाफ उनकी ही कंपनी के 4 कर्मचारी सरकारी गवाह बन गए है। इन सब बातों को देखते हुए तो बस इतना ही कहा जा सकता है कि राज की मुसीबतें आने वाले दिनों में कम होने के बजाय बढ़ने ही वाली है।