Raj Kundra Case: क्या राज की जमानत में शर्लिन चोपड़ा की गवाही बन सकती है रोड़ा, याचिका पर आज होगी सुनवाई

राज कुंद्रा और शर्लिन चोपड़ा

राज कुंद्रा और शर्लिन चोपड़ा

पॉर्नोग्राफी केस (Pornography Case) में हवालात में बंद मशहूर बिजनेसमैन और बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) की जमानत याचिका पर आज मुंबई के सेशंस कोर्ट में सुनवाई होनी है। बता दें कि राज को मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच ने 19 जुलाई की रात को गिरफ्तार किया था। इसके बाद से 27 जुलाई तक राज को पुलिस रिमांड पर रखा गया था, जिसके बाद एस्प्लेनेड कोर्ट ने शिल्पा के पति को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत पर भेज दिया था। राज के साथ ही उनकी कंपनी के आईटी हेड रायन थॉर्प (Ryan Thorpe) की बेल पर भी सुनवाई आज ही होनी है।

बताते चलें कि एस्प्लेनेड कोर्ट (Esplanade Court) राज की जमानत याचिका 28 जुलाई को पहले ही खारिज कर चुकी है। कोर्ट पब्लिक प्रोसिक्यूटर के तर्क से पूरी तरह से संतुष्ट थी कि जमानत के बाद राज गवाहों को मैनिपुलेट कर सकतें हैं और साथ ही साथ वह इस केस में चल रही पुलिस की जांच को भी प्रभावित कर सकतें हैं। इस दौरान पुलिस ने कोर्ट में यह भी बताया कि उनके पास राज के खिलाफ पुख्ता सबूत भी हैं। बता दें कि क्राइम ब्रांच को राज के ऑफिस से 68 एडल्ट वीडियोज (68 Adult Videos) मिलें थे।

वहीं इस केस में सबकी नजर एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) पर निगाहें टिकी हुईं हैं। दरअसल राज कुंद्रा की गिरफ्तारी से कुछ पहले अप्रैल में एक्ट्रेस ने बिजनेसमैन के खिलाफ सैक्सुअल हैरेसमेंट (Sexual Harassment) को लेकर के एक एफआईआर (FIR) दर्ज करवायी थी। पुलिस ने शर्लिन से लगभग 8 घंटों तक पूछताछ की थी। इस दौरान एक्ट्रेस ने राज कुंद्रा और अपने संबंधो के बारें में कई बड़े राज़ खोले। इतना ही नहीं शर्लिन ने राज की कंपनी के साथ हुए अपने कॉन्ट्रैक्ट की कॉपी (Contract Copy), अकाउंट डिटेल्स (Account Details) और व्हाट्स ऐप चैट हिस्ट्री (What's App Chat history) सभी कुछ पुलिस को सौंप दिया है। कुछ दिनों पहले ही पॉर्नोग्राफी केस सिलसिलें में एक्ट्रेस से फिर से पूछताछ हो चुकी है। इसके साथ ही शर्लिन ने बीते दिनों इस बात का भी खुलासा किया था कि कैसे एक बहस के बाद राज उनके घर अचानक आ गए थे और एक्ट्रेस को जबरदस्ती किस भी किया था। वहीं एक्ट्रेस ने ये भी बताया था कि राज ने कैसे उन्हें झांसे में लेकर उनसे ऐसी फिल्मों में काम करवाया। तो अब आज राज की सुनवाई में पुलिस को दिए गए शर्लिन के सभी स्टेटमेंट बहुत मायने रखता है। आज की सुनवाई में देखना होगा की एक्ट्रेस की गवाही से इस जमानत में अटकलें आती हैं या फिर राज को जमानत पर रिहाई मिल जाती है।