Raj Kundra Case: शर्लिन चोपड़ा ने राखी सावंत को दिया करारा जवाब, बोली- कुछ भी ...

शर्लिन चोपड़ा और राखी सावंत

शर्लिन चोपड़ा और राखी सावंत

'हंगामा 2' (Hungama 2) एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) पॉर्न फिल्मों को लेकर के बहुत बुरे फंसे है। राज इस समय सलाखों के पीछे है। मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच उनसे कड़ी पूछताछ कर रही है। हाल ही में राज कुंद्रा ने बॉम्बे हाई कोर्ट में अपनी गिरफ्तारी को गैरकानूनी बताते हुए जमानत की याचिका दायर की थी जो माननीय न्यायालय ने खारिज कर दी है। वहीं शुक्रवार को एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) को मुंबई क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल ने उन्हें पूछताछ के लिए तलब किया था। जिसके बाद शर्लिन ने अब बॉलीवुड ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) को लेकर के बयान दिया है।

शर्लिन ने एक निजी न्यूज चैनल से बात करते हुए राखी सावंत पर निशाना साधा है। बताते चले कि इस मामलें में राखी कई बार राज कुंद्रा को सपोर्ट करती हुई नजर आयी हैं। राखी की इस बात का जवाब देते हुए शर्लिन ने उन्हें करारा जवाब दिया है। शर्लिन का कहना है कि राखी को इस मामलें में किसी भी तरह की कोई टिप्पणी करने का कोई हक नहीं है। शर्लिन ने कहा है कि राखी बहुत मशहूर है, एक बढ़िया कलाकार है, अच्छी कॉमेडियन और डांसर है। शर्लिन अपनी बात आगे बढ़ाते राखी से गुज़ारिश की है कि कृप्या इस मामलें में कोई भी कॉमेंट न करें क्योंकि उनका इस मामलें से कोई भी संबंध नहीं है। अगर है तो इस बात को बताइए कि आपका इस मामलें से क्या संबंध है, और अगर नहीं है तो उन मजबूर लड़कियों के बयान को आप नाकारें नहीं। आप मीडिया में ये न बोलें कि अरे ये तो ऐसा पब्लिसिटी पानें के लिए कैमरे के सामने आकर के कुछ भी सच झूठ कह रही है। अगर आपको तथ्यों की जानकारी न हो तो, कृप्या इस मामलें में किसी भी तरह की बयानबाजी न करें।

शर्लिन ने अपनी बात जारी रखतें हुए कहा कि ऐसे लोग आते कहां से उठकर है, कैमरे के सामने कुछ भी बोलते हैं 'पता नहीं मुझे राज कुंद्रा ने क्यों नहीं बुलाया' आगे राखी पर भड़कते हुए शर्लिन ने कहा कि बेवकूफ लड़की शुक्र मना कि तुझे नहीं बुलाया, तू इस स्कैंडल में फंसी नहीं। शर्लिन चोपड़ा ने एक निजी चैनल से बातया कि राज कुंद्रा ने उन्हें पॉर्न वीडियो बनाने के लिए गुमराह किया, इसी के साथ वे राज कुंद्रा का अपना मेंटर मानती थी। शर्लिन ने अपनी और राज कुंद्रा की उस बातचीत का भी ज़िक्र किया जिसमें बिजनेसमैन ने उन्हें बताया था कि शिल्पा शेट्टी को भी उनके वीडियोज पसंद आते हैं। शर्लिन ने बताया कि ये बात सुनकर उन्हें मोटिवेटेड फील होता था। अपने इस स्कैंडल में फंसने को लेकर इस बात पर अफसोस करते हुए कहा कि उन्होंने कभी ये नहीं सोचा था कि अपनी जिंदगी में वह ऐसे काम में भी फंस जाएंगी।