Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani: लाइट्स कैमरा और एक्शन के साथ लो जी शुरु हो गयी आलिया-रणबीर की Love Story

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) से डायरेक्शन में वापसी करने जा रहे हैं। कुछ दिनों पहले करण ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके दी थी। तो अब एक बार फिर से करण ने फिल्म से जुड़ी जानकारी को फैंस के साथ शेयर किया है। कुछ देर पहले ही डायरेक्टर ने एक वीडियो शेयर करके बताया है कि फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की शूटिंग शुरु हो गयी है।

'कुछ कुछ होता है' (Kuch Kuch Hota Hai), 'कल हो न हो' (Kal Ho Na Ho) जैसी कई हिट फिल्मों का डायरेक्शन करने वालें करण जौहर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ घंटे पहले ही एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में आप फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के सेट से आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर सिंह (Ranveer Singh) की कुछ झलकियां देख सकते हैं। इसके अलावा वीडियो में आप सेट की बाक़ी चीज़ें जैसे लाइटिंग, कॉस्ट्यूम वगैरह देख पाएगें। करण ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन भी लिखा है। कैप्शन में फिल्म के डायरेक्टर लिखते हैं, "अंत में वह दिन आ ही गया और मेरे दिमाग में बहुत सारी फीलिंग्स चल रही हैं लेकिन जो इस समय टॉप पर है वह है - कृतज्ञता! जैसा कि हम अपनी कहानी का पहला शेड्यूल शुरू करते हैं, आपके सभी प्यार और आशीर्वाद की चाहत के साथ! यह रोल करने का समय है! #RockyAurRaniKiPremKahani #RRKPK।"

करण जौहर की इस फिल्म में जहां बतौर मेन लीड एक्टर रणबीर सिंह और एक्ट्रेस आलिया भट्ट नजर आएंगे। वहीं इसमें धर्मेंद्र (Dharmendra), शबाना आज़मी (Shabana Azmi) और जया बच्चन (Jaya Bachchan) जैसे दिग्गज कलाकार अहम किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे। धर्मेंद्र फिल्म में अपने रोल को लेकर के काफी एक्साइटेड हैं। फिल्म में रॉकी के परिवार के रूप में धर्मेंद्र और जया नजर आएगें। वहीं रानी के परिवार में शबाना आजमी देखी जाएगीं। इसके अलावा जहां आलिया 'गंगुबाई काठियावाणी', 'आरआरआर' और 'जी ले ज़रा' जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं, वहीं रणबीर सिंह '83', 'सूर्यवंशी', 'जयेशभाई जोरदार' जैसी फिल्मों में दिखायी देंगे।