Sapna Choudhary Ke Gane: सपना चौधरी कर रही पिया से Ghum Ghaghra की जिद, गानें को मिलें हैं इतने मिलियन व्यूज़

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के गानें न सिर्फ हरियाणा में बल्कि सभी हिंदी भाषी प्रदेश में खूब चलते है। हाल ही में सपना का 'घूम घाघरा' (Ghum Ghaghra) गाना यूट्यूब पर रिलीज हुआ है। इस गानें को लोगों का खूब प्यार मिला है। सपना का ये गाना 27 अगस्त को यूट्यूब पर रिलीज़ किया गया था। घूम घाघरा गानें को यूट्यूब पर 2 मिलियन से ज्यादाबार देखा जा चुका है। यहां देखिए सपना चौधरी का धमाकेदार गाना....

'घूम घाघरा' गानें में हरियाणवी क्वीन अपने पिया जी से कभी इस चीज़ की तो कभी उस चीज़ की जिद करती हुई दिखायी दे रहीं है। गानें में दिखाया गया है कि सपना के पिया जी दिल्ली जा रहे होते हैं, जिस पर वह उनसे कहती है कि वहां से मेरे श्रृंगार का सौदा लाइए पियाजी खाली हाथ न आइए। गानें में आपको सपना का जोरदार डांस के साथ साथ शानदार एक्टिंग भी देखने को मिल जाएगी।

इस गानें को अपनी आवाज़ रेनुका पंवार (Renuka Panwar) ने दी है। गानें में सपना के पिया जी केडी (KD) बनें हैं। इस गानें का जबरदस्त म्यूज़िक अमन जाजी (Aman Jaji) नें दिया है जबकि इसके लिरिक्स राकेश मजरिया (Rakesh Majariya) ने लिखे हैं। इस गानें को रांझा म्यूज़िक (Ranjha Music) के यूट्यूब चैनल से शेयर किया गया है। इस वीडियो सॉन्ग को साहिल संधू (Sahil Sandhu) ने डायरेक्ट किया है। गानें को यूट्यूब पर अबतक 2,491,721 व्यूज़ मिल चुके हैं।