Super Dancer 4: शिल्पा शेट्टी ने फराह खान और गीता कपूर संग मिलकर लगाए जबरदस्त ठुमके, देखिए BTS वीडियो

Super Dancer 4: शिल्पा शेट्टी, गीता कपूर और फराह खान

Super Dancer 4: शिल्पा शेट्टी, गीता कपूर और फराह खान

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने हाल फिलहाल में ही सोनी टीवी के डांसिंग रिएलिटी शो 'सुपर डांसर 4' (Super Dancer 4) पर वापसी की है। वह अपने पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) की गिरफ्तारी के बाद से ही शो से गायब हो गयी थीं। लेकिन जब एक्ट्रेस ने शो पर वापसी की तो उनमें पुराना जोश देखने को मिला। एक्ट्रेस ने अपनी वापसी के बाद अपने सोशल मीडिया हैंडल से इस बात की जानकारी को शेयर किया था। तो अब कुछ ही देर पहले ही इस शो से एक्ट्रेस की एक बीटीएस वीडियो सामने आयी है।

मशहूर कोरियोग्राफर फराह खान (Farah Khan) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से कुछ घंटे पहले ही एक वीडियो पोस्ट किया है। ये वीडियो 'सुपर डांसर 4' के सेट से बीटीएस वीडियो है। इस वीडियो में फराह, शिल्पा शेट्टी, गीता कपूर (Geeta Kapur) और शो के होस्ट ऋत्विक धनजानी (Rithvik Dhanjani) के साथ फुल मस्ती करती हुई दिखायी दे रही हैं। चारों अंग्रेजी गानें 'किडी टच इट' (KiDi Touch It) पर जबरदस्त डांस कर रहे होते हैं कि परितोष त्रिपाठी (Paritosh Tripathi)  बीच में आकर के अपनी मूव्स दिखाने लगते हैं। जिसके बाद फराह उन्हें डांस के बीच से बाहर निकाल देती हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए फराह नें कैप्शन में फ्रेड्स रियूनियन लिखा है।

'सुपर डांसर 4' में लौटने के बाद शिल्पा ने अपने पहले इंस्टाग्राम पोस्ट में अपने लुक की तस्वीरें शेयर की और लिखा, "उठने की ठान लेने वाली महिला से ज्यादा ताकतवर कोई नहीं है।" वह इंस्टाग्राम स्टोरीज पर 'गलती' करने और तनावपूर्ण समय के दौरान भी जीवन पर 'पॉज बटन' नहीं मारने के बारे में गुप्त नोट्स शेयर करती रही हैं। बता दें कि राज की गिरफ्तारी 19 जुलाई की रात को हुई थी जिसके बाद से लगभग एक महीने तक शिल्पा शो में नजर नहीं आयी। लेकिन शो पर उनके लौटते ही इसके मेकर्स के साथ-साथ एक्ट्रेस के फैंस को भी काफी खुशी हुई थी।