Thalaivi Movie: फैन्स का इंतजार हुआ खत्म, इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है कंगना रनौत की फिल्म 'थलाइवी'

Thalaivi Movie : फैन्स का इंतजार हुआ खत्म, इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है कंगना रनौत की फिल्म 'थलाइवी' 

Thalaivi Movie : फैन्स का इंतजार हुआ खत्म, इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है कंगना रनौत की फिल्म 'थलाइवी' 

Thalaivii : कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की अपकमिंग फिल्म 'थलाइवी' (Thalaivii) का उनके फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फैन्स का इंतजार अब खत्म होने वाला है। अब फिल्म के रिलीज होने की नई तारीख का ऐलान हो गया है। दर्शक इस फिल्म को 10 सितंबर 2021 को सिनेमाघरों में देख सकेंगे। इसकी जानकारी कंगना ने फिल्म का पोस्टर शेयर कर दी है। बता दें कि यह फिल्म इस साल की शुरुआत में 23 अप्रैल को ही रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोविड की वजह से नहीं हो पाई थी।  

कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, "इस प्रतिष्ठित व्यक्तित्व की कहानी केवल बड़ी स्क्रीन पर देखने लायक है! मार्ग प्रशस्त करें, थलाईवी के लिए क्योंकि वह सिनेमा की दुनिया में एक सुपरस्टार की एंट्री करने के लिए पूरी तरह तैयार है, फिर भी, एक ऐसी जगह जहां वह हमेशा से रही है! थलाइवी 10 सितंबर को सिनेमाघरों में ''



अभिनेत्री जयललिता के जीवन पर आधारिता है कहानी

बता दें कि यह फिल्म दिवंगत राजनेता और अभिनेत्री जयललिता के जीवन पर आधारित है। इसमें उनके जीवन के विभिन्न पहलुओं को दिखाया जाएगा। 



इससे पहले, कंगना ने दिवंगत राजनेता के रूप में अपने परिवर्तन से सभी को चौंका दिया था। ट्रेलर और गानों को दर्शकों ने खूब पसंद किया। 'थलाइवी' 10 सितंबर, 2021 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।