Thalaivi: फिल्म से पहला गाना 'तेरी आंखो में' रिलीज़, अरविंद स्वामी संग जबरदस्त है कंगना रनौत की ट्यूनिंग

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'थलाइवी' (Thalaivi) बहुत जल्द ही सिनेमा घरों में रिलीज़ होनें वाली है। एक्ट्रेस के फैंस उनकी इस फिल्म का पिछले काफी समय से इंतज़ार कर रहे थे। तो अब कंगना के फैंस के लिए एक खुशखबरी है। एक्ट्रेस की फिल्म 'थलाइवी' का पहला गाना 'तेरी आंखो में' (Teri Aankhon Mein) रिलीज़ हो चुका है। इस गानें में एक्ट्रेस के लुक को देख कर अंग्रेज़ी की एक ही लाइन याद आएगी 'ओल्ड इज़ गोल्ड' (Old Is Gold)। यहां देखिए 'थलाइवी' फिल्म का पहला गाना 'तेरी आंखों में'..... 

एक्ट्रेस का ये गाना कुछ घंटे पहले ही यूट्यूब पर रिलीज़ हुआ है। इस गानें में उनके साथ एक्टर अरविंद स्वामी (Arvind Swamy) नज़र आ रहे हैं। तेरी आंखो में गानें में कंगना और अरविंद की ट्यूनिंग भी काफी अच्छी है। गानें में एक्ट्रेस काफी खूबसूरत भी लगी हैं। इस गानें को गाया अरमान मलिक (Armaan Malik) और प्राजक्ता शुक्रे (Prajakta Shukre) ने साथ मिलकर है। गानें का म्यूज़िक जीवी प्रकाश कुमार (G.V Prakash Kumar) नें दिया है और इसके लिरिक्स इरशाद कामिल (Irshad Kamil) नें लिखे हैं।

फिल्म 'थलाइवी' 10 सितंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। पहले इस फिल्म की रिलीज़ अप्रैल के महीनें में थी, लेकिन वैश्विका महामारी कोरोना की दूसरी लहर के बढ़ते संक्रमण के चलते इसे टाल दिया गया था। अब हालात सुधरनें के बाद इसे सिनेमाघरों में रिलीज़ किया जा रहा है। एक्ट्रेस की इस फिल्म में लीजेंड जयललिता! (Jayalalitha) के जीवन को दिखाया गया है। देश के क्रांतिकारी नायक 'अम्मा' की अनकही कहानी पहली बार बड़े पर्दे पर दिखाई जा रही है। यह फिल्म तमिल सिनेमा जगत की 16 साल की उम्र की उस एक्ट्रेस जयललिता की कहानी को दिखाएगी जो एक सुपरस्टार बनने के बाद 'थलाइविया' क्रांतिकारी लीडर बन जाती है।