The Family Man 2: सामंथा अक्किनेनी ने दिल दुखानें के लिए लोगों से मांगी माफी

The Family Man 2: सामंथा अक्किनेनी

The Family Man 2: सामंथा अक्किनेनी

अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) की सबसे हिट वेब सीरीज़ 'द फैमिली मैन 2' (The Family Man 2) अपने रिलीज़ होनें के पहले और बाद में काफी चर्चित रही है। रिलीज़ होनें से ठीक पहले ये सीरीज विवादों से घिर गयी थी। कई राजनेताओं ने इस सीरीज को बैन करने की मांग की थी। उन्हें ऐसा लगता था कि इस वेब सीरीज़ में श्रीलंकाई तमिल लिबरेशन को गलत तरीके से दिखाया गया है। उनका मानना यह भी था कि इससे श्रीलंकाई तमिल मूल के लोगों की भावनाएं आहत होंगी। अब सीरीज़ में श्रीलंकाई तमिल लिबरेशन फाइटर (Sri Lankan Tamil Liberation Fighter) का रोल निभानें वाली एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) ने लोगों से उनके दिल दुखाने के लिए माफी मांगी है।

'द फैमिली मैन 2' को अपनी रिलीज़ से पहले काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा, जिसमें कई राजनीतिक नेताओं ने शो पर आपत्तियां उठाईं। तमिलनाडु सरकार ने भी शो में सामंथा अक्किनेनी की कासटिंग पर आपत्ति जताई थी। तो अब शो की एक्ट्रेस ने इस बात को लेकर अपने विचार जाहिर किए हैं। एक मीडिया को दिए गए अपने इंटरव्यू में सामंथा अक्किनेनी ने कहा- "मैं लोगों को अपनी राय रखने की अनुमति देती हूं। मुझे किसी की भावनाओं को आहत करने के लिए बहुत खेद है। मैं ईमानदारी से माफी मांगती हूं क्योंकि लोगों की भावनाओं को आहत करने का मेरा कोई इरादा नहीं था। मेरा मतलब किसी को ठेस पहुंचाना नहीं था। इसलिए, अगर मैंने ऐसा किया, तो मुझे इसके लिए बहुत खेद है। हालांकि एक बार जब शो रिलीज़ हुआ तो बहुत सारा शोर बंद हो गया और मुझे इस बात की खुशी है। मुझे लगता है कि कुछ लोगों ने इसे देखा कि यह इतना बुरा नहीं था। उन लोगों के लिए जिन्होंने अभी भी नाराजगी नहीं जताई है, मैं ईमानदारी से माफी मांगता हूं।"

आपको बता दें कि 'द फैमिली मैन 2', 4 जून 2021 को रिलीज हुई थी। लोगों ने इस वेब सीरीज़ को खूब पसंद किया था। इस वेब सीरीज़ में मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee), सामंथा अक्किनेनी, प्रियामणि, शारिब हाशमी, श्रेया धनवंतरी और सनी हिंदुजा, शरद केलकर, दर्शन कुमार, दलीप ताहिल, विपिन कुमार, सीमा बिस्वास और दिवंगत आसिफ बसरा जैसे कलाकार थे। साउथ फिल्म इंडस्ट्री की जानीमानी एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी ने इस शो के साथ अपना हिंदी डेब्यू किया था। जब तमिल में इसे लेकर के विरोध होनें लगा तब रिलीज़ होनें के ठीक पहले राज और डीके ने एक स्टेटमेंट जारी किया था। जिसमें कहा गया था, "ट्रेलर में सिर्फ एक-दो शॉट्स के आधार पर कुछ धारणाएं और इंप्रेशन बनाए गए हैं। हमारे कई मुख्य कलाकारों के साथ-साथ रचनात्मक और लेखन टीम के प्रमुख सदस्य तमिल हैं। हम तमिल लोगों और तमिल संस्कृति की भावनाओं से बहुत परिचित हैं और हमारे तमिल लोगों के प्रति अत्यधिक प्रेम और सम्मान के अलावा कुछ भी नहीं है।"