The Kapil Sharma Show में नजर आएंगी सुमोना चक्रवर्ती, लेकिन इस बार ये होगा नया

कपिल शर्मा शो टीम

कपिल शर्मा शो टीम

The Kapil Sharma Show : द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) 15 अगस्त को छोटे पर्दे पर वापस कर रहा है। फैन्स शो को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। शो की जज अर्चना पूरण सिंह (Archana Puran Singh) ने इस बात का खुलासा कर दिया है कि सुमोना चक्रवर्ती भी (TKSS) का हिस्सा होंगी और एक अलग अवतार में नजर आएंगी।


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अर्चना पूरन सिंह ने कहा, ''अगर आपको ऐसा लगता है कि सुमोना शो में नहीं हैं, तो आपको जल्द ही सरप्राइज मिलने वाला है। शो में सुमोना है लेकिन उसका अवतार बहुत अलग होगा, और हमारे पास वही प्यारी सुमोना होगी।" वहीं शो में एक नए सदस्य के शामिल होने पर अर्चना ने यह भी कहा, ''फिलहाल शो में सिर्फ सुदेश लहरी की एंट्री हुई है। बाकी टीम पुरानी है...शो का सेट नया है...आप देखेंगे कपिल शर्मा का परिवार विस्तार। आपको सेट पर थोड़ा नया बैकग्राउंड देखने को मिलेगा।"


सुमोना ने टीकेएसएस सेट से शेयर की तस्वीर 

सुमोना ने भी कपिल शर्मा (Kapil Sharma) सेट से अपनी तस्वीर को शेयर किया है। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में उन्होंने लिखा - 'बैक टू वर्क' #TKSS। ब्लैंक टॉप के ऊपर पैंट और मैचिंग ब्लेजर में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं। 

शो के प्रोमो में नजर नहीं आई थीं सुमोना चक्रवर्ती

शो का जब पहला प्रोमो (First promo) 25 जुलाई को रिलीज हुआ था, तब से लेकर अब तक यह अटकलें लगाई जा रही थी कि सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) इस बार नजर नहीं आएंगी। सुमोना चक्रवर्ती शो में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की पत्नी का किरदार निभाती हैं। अगर वह शो में नहीं होगी तो उनकी कमी कहीं न कहीं जरूर खलेगी।