The Kapil Sharma Show: भारती ने अर्चना पूरन सिंह को बुलाया चुगली चाची तो कपिल शर्मा शर्टलेस पोज करने के लिए हो गए राजी

सोनी टीवी का सबसे चर्चित कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा' (The Kapil Sharma Show) शो दोबारा से शुरु हो चुका है। हर वीकेंड ये शो दर्शकों को हंसाने के लिए नए-नए गेस्ट लेकर के आता है। शो के सभी कलाकार गेस्ट के साथ मिलकर के खूब मस्ती करते हैं। इतना ही नहीं शो के सेट पर भी सभी कलाकार काफी मस्ती करते हैं। हाल फिलहाल में अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) ने सोशल मीडिया से एक बीटीएस वीडियो शेयर किया है।

'द कपिल शर्मा शो' की जज अर्चना पूरन सिंह ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक बीटीएस वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सभी कलाकार सेट पर ढेर सारा मज़ाक करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो की शुरुआत होती है वहां से जहां भारती सिंह (Bharti Singh), सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) और रोशेल राव (Rochelle Rao) एक जगह पर बैठी कोई बातचीत कर रही होती हैं। अर्चना कहती हैं, " ये महिला मंडली में क्या हो रहा है? अर्चना उन्हें चिढ़ाते हुए कहती हैं, आओ बहन, चुगली करें।" जिसके बाद भारती मज़ाक करते हुए कहती है, "ये हमारी जो वीडियो बना रही है हमारी मेन चुगली चाची है।" इसक बाद भारती कहती हैं कि वे इस बात पर चर्चा कर रहे थे कि कैसे अर्चना हर गुजरते दिन के साथ छोटी दिखती हैं जबकि बाकी में उम्र बढ़ने के लक्षण दिखाई दे रहे हैं। इतने में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) फ्रेम में एंटर करते हैं और कहतें हैं कि अर्चना केवल इंस्टाग्राम पर अपने फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए उनका वीडियो बना रही हैं।

जैसे ही अर्चना ने कपिल से पूछा कि वह जल क्यों कर रहे हैं, वह उनके लिए पोज़ करते हैं और मज़ाक में कहते हैं, "मेरी भी ले लो ना, मैं शर्टलेस दूं कोई शॉट? रातों रात आपके 700 फॉलोअर्स बढ़ जाएंगे।" अर्चना ने तब कपिल को उनके बढ़े हुए पेट के बारे में चिढ़ाया, जिस पर उन्होंने चुटकी ली, "दरअसल, अभी तो, मैंने काफ़ी हद तक 6 किलो तक अंदर खींचा हुआ है।" इसके बाद अर्चना नें वीडियो में सेट के आसपास फैंस को दिखाया। वीडियो तब लिया गया था जब हाल ही के एपिसोड में धर्मेंद्र और शत्रुघ्न सिन्हा को गेस्ट बन कर आए थे।