Tokyo Olympics में नहीं जीत पाए ब्रॉन्ज मेडल, फिर भी एथलीट्स को TATA ने दिया शानदार तोहफा

खेल। टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics) में कांस्य पदक (Bronze medal) से चूके भारतीय खिलाड़ियों को टाटा मोटर्स (Tata Motors) ने अपनी हैचबैक अल्ट्रोज (Altroze) गिफ्ट की है। दरअसल ओलंपिक में बेहतरीन प्रदर्शन के बावजूद भी जो भारतीय खिलाड़ी ब्रॉन्ज मेडल नहीं जीत पाए थे उनकी कोशिशों को टाटा मोटर्स ने मान्यता दी है। इन एथलीटों में हॉकी, कुश्ती, गोल्फ, बॉक्सिंग और डिस्कस थ्रो जैसी कैटेगरी के कुल 24 खिलाड़ी शामिल हैं।

इन सभी 24 एथलीट्स को हाई स्ट्रीट गोल्ड कलर में एक अल्ट्रोज कार दी जाएगी। इन 24 खिलाड़ियों में से 19 भारतीय महिला हॉकी टीम के खिलाड़ी, गोल्फ प्लेयर अदिति अशोक, रेसलिंग स्टार दीपक पुनिया (86किलो), डिस्कस थ्रो की कमलप्रीत कौर, बॉक्सिंग चैंपियन सतीश कुमार (91 किलो) और महिला बॉक्सर पूजा रानी बोहरा (75किलो) का नाम शामिल है।

टाटा मोटर्स के पैसेंजर व्हीकल बिजनेस के अध्यक्ष शैलेश चंद्रा ने कहा कि हमें अपने एथलीट्स पर गर्व है। जिन्होंने हाल ही में टोक्यो ओलंपिक में शानदार प्रदर्शन किया है उनके साथ एक ही प्लेटफॉर्म शेयर करना मेरे लिए बड़े सम्मान की बात है। साथ ही शैलेश चंद्रा ने कहा है कि सभी एथलीट्स की भावना को प्रतिध्वनित करते हुए और उनकी कड़ी मेहनत को स्वीकार करते हुए, उन्हें टाटा अल्ट्रोज, प्रीमियम हैचबैक में गोल्डन कलर वेरिएंट देते हुए हम बेहद उत्साहित हैं।

Altroz को टाटा मोटर्स तीन इंजन ऑप्शन्स के साथ पेश करती है। इसमें से एक 1.2 लीटर एस्पिरेटेड पेट्रोल, दूसरी 1.2 लीटर टर्बो-पेट्रोल और एक 1.5 लीटर टर्बो-डीजल शामिल है।